आशिकी 2 के लिए आदित्य रॉय कपूर नहीं थे पहली पसंद, इस एक्टर को ऑफर हुई थी फिल्म

आशिकी 2 के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले आदित्य रॉय कपूर फिल्म में लीड रोल के लिए पहली पसंद नहीं थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आशिकी 2 के लिए इमरान हाशमी थे पहली पसंद
नई दिल्ली:

साल 2013 में आई आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म आशिकी 2 काफी हिट हुई थी. फिल्म में आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. महज 18 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए 109 करोड़ का कलेक्शन किया था. हालांकि, आशिकी 2 के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले आदित्य रॉय कपूर फिल्म में लीड रोल के लिए पहली पसंद नहीं थे. डायरेक्टर मोहित सूरी ने आदित्य को कास्ट करने से पहले इमरान हाशमी को फिल्म का ऑफर दिया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया.

इमरान ने ठुकराई आशिकी 2

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान आशिकी 2 पहले उन्हें ऑफर होने की बात बताई. एक्टर ने बताया कि आशिकी पहले उनके पास आई थी लेकिन उन्होंने डायरेक्टर मोहित सूरी को यह कह कर मना कर दिया कि वह इस फिल्म के लिए ठीक च्वाइस नहीं हैं. इंटरव्यू में उनसे पूछा गया क्या फिल्म रिजेक्ट करने की वजह से उन्हें कोई पछतावा भी हुआ? इस सवाल का जवाब देते हुए इमरान ने कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है.
 

इस वजह से छोड़ी फिल्म

इमरान हाशमी ने बताया कि निर्देशक मोहित सूरी ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई और कहा कि वह और महेश भट्ट चाहते हैं कि इमरान इस फिल्म को करें. हालांकि, एक्टर ने मोहित सूरी को एक अच्छी एडवाइस देते हुए ऑफर रिजेक्ट कर दिया. इमरान ने कहा कि आशिकी ब्रांड को नए चेहरे के साथ बिल्ड करना चाहिए. ओरिजिनल आशिकी फ्रेश चेहरे की वजह से ही हिट हुई थी क्योंकि लोगों के मन में लीड एक्टर्स को लेकर पहले से कोई परसेप्शन नहीं था. इमरान हाशमी ने डायरेक्टर मोहित सूरी को आशिकी 2 के लिए किसी फ्रेश चेहरे को कास्ट करने की सलाह दी थी.

 

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya