Nora Fatehi ने पहनी ऐसी गाउन तो देख कर फैंस बोले – 'सफाई अभियान साथ लेकर चल रही है'... Video 

नोरा एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है जो काफी लंबी है और रोड पर काफी दूर तक लहरा रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक
नई दिल्ली:

Nora Fatehi फैशन आइकॉन हैं और अलग अलग मौके पर अलग अलग ड्रेसेज में नजर आती हैं. हमेशा अपने लुक और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. नोरा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है जो काफी लंबी है और रोड पर काफी दूर तक लहरा रही है. इस लुक में नोरा काफी सुंदर दिख रही हैं. कई फैंस को उनका यह लुक बेहद पसंद आया है तो कइयों ने उनकी ड्रेस पर कमेंट किया है. एक फैन ने लिखा है, सुंदर तो वहीं एक फैन ने लिखा है, सफाई अभियान साथ लेकर चल रही है. 

बता दें कि नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोल वीडियो और प्रोजेक्ट्स से संबंधित जानकारी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. Nora Fatehi कनाडाई एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर और  सिंगर हैं. नोरा हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने टेम्पर, बाहुबली और किक 2 जैसी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग नंबर भी किए, जो दर्शकों को काफी पसंद आए.
नोरा फतेही 2015 में वह रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस 9 में कंटेस्टेंट थी. 2016 में वह रियलिटी टेलीविजन डांस शो झलक दिखला जा में भी नजर आईं. Nora Fatehi बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते में दिखीं और इसमें दिलबर गाने पर उनका डांस काफी पसंद किया गया. यह सॉन्ग रिलीज के 24 घंटों में यूट्यूब पर 20 मिलियन व्यूज को पार कर गया था.
   

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ladakh MP Mohammad Haneef ने बताया क्या हैं China के इरादे | NDTV Exclusive