नोरा फतेही के सुपरहिट गाने 'मानिके' से डिलीट कर दिए गए थे ये सीन, 2 साल बाद BTS वीडियो देख फैन्स बोले- ये गलत किया

अपने अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में दिखाए गए आइकोनिक नंबर के दो साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए नोरा ने सोशल मीडिया पर कुछ शानदार BTS विजुअल शेयर किए, जिन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दो साल पहले नोरा फतेही ने अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत फिल्म 'थैंक गॉड' के आइकोनिक ट्रैक मानिके से अपने फैंस को मोहित कर दिया था. यह गाना योहान द्वारा गाए गए वायरल श्रीलंकाई ट्रैक 'मानिके मगे हिते' का हिंदी एडाप्टेशन था और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ नोरा की पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति थी. अपने अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में दिखाए गए आइकोनिक नंबर के दो साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए नोरा ने सोशल मीडिया पर कुछ शानदार BTS विजुअल शेयर किए, जिन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

जब से उन्होंने यह पोस्ट डाला है, उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला दी है. एक फैन ने सवाल किया, "वाय वेयर दीज सीन नॉट इन द मूवी (ये सीन फिल्म में क्यों नहीं थे)", जबकि नोरा के एक दूसरे फैन ने लिखा, "मानिके' इज डेफिनेटली आइकोनिक. ये सीन हटाके गलत किया". एक यूजर ने नोरा से यह भी पूछा कि वह ट्रैक का अपना वर्जन कब रिलीज़ करेंगी. 'मानिके' रिलीज होते ही हिट हो गया, जिसने नोरा फतेही को इंडस्ट्री में एक लीडिंग परफ़ॉर्मर के रूप में स्थापित कर दिया.

4 मिलियन से अधिक YouTube सब्सक्राइबर और लगभग 47 मिलियन Instagram फ़ॉलोअर्स के साथ, नोरा सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा फ़ॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटीज में से एक हैं. वह FIFA एंथम 'लाइट द स्काई' और अपने पहले डेब्यू सिंगल 'नोरा' से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सनसनी बन गईं. हाल ही में, इंडियन फिल्म फेटिवल ऑफ मेलबर्न 2024 में, ग्लोबल स्टार को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण शख्सियत के रूप में पहचाना गया. वर्तमान में उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिनकी घोषणा वह जल्द ही करेंगी.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article