नोरा फतेही के मुंह से ऐसी हिंदी सुन आप भी हो जाएंगे हैरान, एक्ट्रेस के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

नोरा फतेही बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो विदेशी हैं. उनका जन्म कनाडा में हुआ है. कनाडा में परवरिश होने के कारण उन्हें बॉलीवुड में हिंदी बोलने में बहुत बार दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

नोरा फतेही बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो विदेशी हैं. उनका जन्म कनाडा में हुआ है. कनाडा में परवरिश होने के कारण उन्हें बॉलीवुड में हिंदी बोलने में बहुत बार दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. हालांकि वह अच्छी हिंदी बोलने की कोशिश करती रहती हैं. इस बीच नोरा फतेही का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हिंदी बोलती नजर आ रही हैं. उनके मुंह से हिंदी सुन आप भी हैरान हो सकते हैं. नोरा फतेही शुक्रवार को मुंबई फिल्म सिटी में स्पॉट हुईं. 

वह द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने के लिए जा रही थीं. इस दौरान नोरा फतेही नियॉन कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आईं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं पैपराजी का कैमरा देख नोरा फतेही पोज दे रही थीं. तभी उन्होंने हिंदी में कहा- 'बहुत गंदा बैकग्राउंड है.' हालांकि उनके मुंह से यह हिंदी थोड़ी अलग तरह सी सुनाई दी. हिंदी बोलते हुए नोरा फतेही के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

वीडियो को नोरा फतेही के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही का नया गाना अच्छा सिला दिया रिलीज हुआ है. इस गाने को नोरा और अभिनेता राजकुमार राव पर फिल्माया गया है. अच्छा सिला दिया गाने को मशहूर सिंगर बी प्राक ने गाया है. नोरा के फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार बुज में एक्टिंग करते हुए देखा गया था. 

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?