Nora Fatehi 'एक तो कम जिंदगानी' सॉन्ग पर यूं रिहर्सल करती आईं नजर, देखें मेकिंग Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस 'एक तो कम जिंदगानी' सॉन्ग पर रिहर्सल कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस और अंदाज से फैन्स के दिलों को जीत लेती हैं. नोरा फतेही के डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो  नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) के सुपरहिट गाने 'एक तो कम जिंदगानी (Ek To Kam Zindgani Song)' की मेकिंग के दौरान का है. नोरा फतेही के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कोरियोग्राफर अलीशा नोरा को डांस स्टेप्स सिखाती नजर आ रही हैं.  


वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. नोरा फतेही के वीडियो में उनके डांस स्टेप्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. नोरा फतेही के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के करियर की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस का गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने लोगों को थिरकने पर भी मजबूर कर दिया था. नोरा फतेही और गुरु रंधावा के इस गाने को अब तक 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ी नोरा फतेही का एक क्लिप भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं