Nora Fatehi ने ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर अपने डांस स्टेप्स से बढ़ाया पारा तो रणवीर सिंह ने यूं दिए रिएक्शन

डांस दीवाने जूनियर्स के सेट नोरा फतेही ने अपने फायर स्टेप्स से स्टेज पर आग लगा दिया. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर डांस करते हुए नोरी फतेही
नई दिल्ली:

इन दिनों टीवी पर रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स आ रहा है. इसे नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोनजी जज कर रहे हैं. हाल ही में रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के लिए शो के सेट पर पहुंचे. वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस मौके पर शो पर खास इंतजाम किया गया. सेट पर फायर दिखाने के लिए जहां व्यवस्था की गई, वहीं नोरा फतेही ने अपने फायर स्टेप्स से स्टेज पर आग लगा दिया. 


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में नोरा फतेही अदा के साथ डांस कर रही हैं, तभी किसी कि आवाज आती है, कोई एसी चला दो यार. नोरा फतेही बादशाह के सॉन्ग 'पारा इतना हाई हुआ' पर डांस करती दिख रही हैं. तभी रणवीर आकर उनके साथ डांस करने लगते हैं. उनके स्पेप्स  देख कर लोगों को हंसी आ जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस पर फैंस ने काफी सारे लाइक्स कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा है- डबल एनर्जी. वहीं दूसरे ने लिखा है- LOL रणवीर का रिएक्शन. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- दोनों में सेम एनर्जी है. एक और यूजर ने लिखा है- दोनों साथ में फिल्म करो ना. 

Advertisement

 बता दें कि नोरा ह्वाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद अट्रक्टिव दिख रही थीं. वहीं रणवीर ने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी हुई है और अपने अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनकी फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई 2022 को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक भी हैं. फिल्म में रणवीर जयेशभाई पटेल नाम के एक गुजराती के रोल में हैं, जो अपनी अजन्मी बच्ची के जीवन को बचाने के लिए लड़ता है.

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Featured Video Of The Day
देस की बात : राहत शिविरों में गए, राज्यपाल से मिले, फिर क्या बोले राहुल गांधी