नोरा फतेही ने कार के अंदर 'कुसु-कुसु' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

नोरा फतेही ने इस बार 'कुसु-कुसु' सॉन्ग पर कार के अंदर ही धमाकेदार डांस किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

इस बात को मानने में किसी को भी कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए कि नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डांसर में से एक हैं. जिस तरह से वो एक से बढ़कर एक डांस मूव्स करती हैं वो काफी आकर्षक होते हैं. नोरा फतेही का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ, जिसका नाम 'कुसु-कुसु' है और ये फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से है. इस गाने पर नोरा की डांसिंग सभी का दिल जीत रही है तभी तो सोशल मीडिया पर इस गाने पर कई डांस रील बन रहे हैं और वायरल हो रहे हैं. अब नोरा फतेही का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुसु कुस गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.

नोरा फतेही को वीडियो में देखा जा सकता है कि 'कुसु-कुसु' सॉन्ग पर गाड़ी में बैठकर ही बेहतरीन डांस कर रही हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन काफी कमाल के रहे हैं. वीडियो को शेयर कर नोरा फतेही ने लोगों को इस गाने पर कार में बैठकर डांस करने का चैलेंज दिया है. उनका डांस वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि इसे अभी तक साढ़े 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी 'सत्यमेव जयते 2' के इस गाने के रिलीज होने के बाद कई लोग नोरा के डांस परफॉर्मेंस की तुलना हेलन से कर रहे हैं

Advertisement

नोरा फतेही बॉलीवुड का ऐसा चेहरा बन चुकी हैं, जिन्होंने अपनी डांसिंग के दम पर पहचान कायम की है. नोरा फतेही जब भी किसी गाने में आई हैं, वह सुपरहिट रहा है और उनकी डांसिंग को फैन्स ने सराहा भी है. नोरा फतेही के डांस वीडियो यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब पसंद किए जाते हैं. नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'दिलबर' और 'गर्मी' गाने से लोकप्रियता हासिल की है. इसके बाद नाच 'मेरी रानी' और 'छोड़ देंगे' लोगों को डांस करने पर मजबूर कर दिया है. उनकी हाल ही में फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' रिलीज हुई थी. 

Advertisement

Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic