सलमान खान ने शेयर किया बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर, तो फैन्स ने भाईजान की बात मानने से किया इनकार, बोले- नो सलमान नो ईदी

सलमान खान ने इस साल ईद पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो उनके हार्डकोर का कुछ इस तरह रिएक्शन आया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हर साल ईद के मौके पर फिल्म लेकर आते हैं. ईद पर सलमान अपनी फिल्म रिलीज करके फैंस को ईदी देते हैं. मगर इस साल सलमान खान फैंस को ईदी नहीं देने वाले हैं जिसकी वजह से लोग नाराज हो गए हैं. इस साल ईद के मौके पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हो रही है.  जिसकी वजह से फैंस नाराज हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इसका ट्रेलर सलमान ने शेयर किया है जिसके बाद फैंस ने नाराजगी जाहिर की है.


सलमान खान ने शेयर किया ट्रेलर

26 मार्च को 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इसे सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सलमान ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, बड़े मियां छोटे मियां, अक्की और टाइगर फिल्म के लिए बेस्ट ऑफ लक, ये मूवी बहुत बड़ी हिट होगी. ट्रेलर बहुत पसंद आया. अली आपको टाइगर और सुल्तान का रिकॉर्ड तोड़ना होगा. उम्मीद है कि हिंदुस्तान को आप और आप को हिंदुस्तान ईदी देंगे.

फैंस को आया गुस्सा

सलमान खान के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- सिर्फ आपकी फिल्म देखते हैं हम भाई. वहीं दूसरे ने लिखा- नो सलमान खान नो ईदी. वहीं एक ने लिखा- मुझे पसंद ही नहीं हैं दोनों. बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. ट्रेलर को लोगों को पसंद आया है और अब फिल्म की रिलीज का इंतजार है.

हर साल ईदी देते हैं सलमान

बता दें हर साल ईद के मौके पर सलमान खान फिल्म लेकर आते हैं. बीते साल सलमान की किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने में कामयाब हुई थी.

Featured Video Of The Day
Jani Master कौन हैं ? जो पहले Stree-2, Pushpa जैसी फिल्मों में Choreography कर सुर्खियों में आए और अब Sexual Harrasment के आरोप में हुए गिरफ्तार
Topics mentioned in this article