Katrina Vicky Wedding: कैटरीना और विक्की की शादी में मेहमानों के लिए फरमान जारी, 'मोबाइल कमरों में छोड़कर आएं'

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन राजस्थान के सवाई माधोपुर के बारवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंसेज रेजॉर्ट में धूमधाम से चल रहे हैं. लेकिन मेहमानों के लिए एक फरमान जारी किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन राजस्थान के सवाई माधोपुर के बारवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंसेज रेजॉर्ट में धूमधाम से चल रहे हैं. शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया है और कुछ भी शादी के फंक्शन का सोशल मीडिया पर न आए इसका भी पूरा ध्यान रखा गया है. 7 से 9 दिसंबर तक शादी के फंक्शन चलने हैं. लेकिन इस बीच मेहमानों के लिए जारी एक फरमान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फरमान में मेहमानों से कह दिया गया है कि वह अपने मोबाइल फोन कमरों में छोड़कर आएं. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ा यह नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिस पर लिखा गया है, 'आखिरकार आप यहां आ गए हैं! हम आशा करते हैं कि आपने जयपुर से रणथंभौर की सड़क यात्रा का लुत्फ लिया होगा. कृपया उन जलपान का आनंद लें जो हमने आपके लिए रखे हैं. आप आरम करिए और खुद को एक रोमांच के लिए तैयार करें. हमारा आपसे अनुरोध है कि कृपया अपने मोबाइल फोन को अपने कमरों में छोड़ दें और किसी भी समारोह और कार्यक्रम के लिए तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट न करें. हम आपका बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.' इस तरह से मेहमानों के लिए जारी यह फरमान सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 

700 साल पुराने किले में हो रही है कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, जानें किले का इतिहास

Advertisement

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai