Nirahua Hindustani 4 Trailer: निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का ट्रेलर रिलीज, आम्रपाली दुबे ने ही नहीं विदेशी मेम भी कह रही निरहुआ आई लव यू

Nirahua Hindustani 4 Trailer: निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जबरदस्त कहानी देखने को मिल रही है और एक बार फिर निरहुआ प्रेम त्रिकोण में फंसते नजर आ रहे है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

Nirahua Hindustani 4 Trailer: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार देहाती निरहुआ विदेश में पहुंच गए हैं और यहां भी उनकी जिंदगी आसान होने का नाम नहीं ले रही है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कहीं गोरी मेम उन्हें आई लव यू कह रही है तो कहीं आम्रपाली दुबे उनके लिए देहात से विदेश पहुंच जाती है. इस तरह यहां भी प्रेम त्रिकोण नजर आ रहा है. कुल मिलाकर निरहुआ एक बार फिर फुलफॉर्म में नजर आ रहे हैं और भोजपुरी फिल्म में पूरा माहौल बना रहे हैं.

निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की पहले तीन फिल्में बन चुकी हैं और ये सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही हैं. अब बारी निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की है. इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ प्रवेश लाल यादव भी दिख रहे हैं. प्रवेश लाल यादव फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. भोजपुरी फिल्म  निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है. फिल्म के डायलॉग अरबिंद तिवारी के हैं. म्यूजिक प्रवेश लाल यादव और साजन मिश्रा का है. जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव और धरम हिंदुस्तानी के हैं. 

भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 ट्रेलर

Advertisement

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा क्रिस्टीना परावड़ा, अमित शुक्ला, अयाज खान, किरण यादव, सारा लॉकेट, बिजेंद्र सिंह और अभिषेक कुमार है. फिल्म में स्पेशल अपियरेंस में प्रवेश लाल यादव हैं. निरहुआ हिंदुस्तानी का पहला पार्ट 2014 में रिलीज हुआ था. इसके बाद निरहुआ हिंदुस्तानी 2 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने सक्सेस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के साथ साथ ओटीटी पर भी जमकर चली थी. निरहुआ और आम्रपाली की एक्टिंग से सजी इस फिल्म को 340 मिलियन व्यूज मिले थे जो किसी भी भोजपुरी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा हैं.

Advertisement

उलझ मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment