Nirahua Hindustani 4: निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की रिलीज डेट का ऐलान, छुट्टी के दिन देख सकेंगे आम्रपाली-निरहुआ की फिल्म

Nirahua Hindustani 4 Release Date: निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की रिलीज डेट आ गई है.आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 छुट्टी के दिन रिलीज हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

Nirahua Hindustani 4 Release Date: भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. दोनों ने जब भी कोई फिल्म की है, उसको दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है. भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन और भोजपुरी के जुबली स्टार की फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. निरहुआ हिंदुस्तानी भोजपुरी सुपरस्टार की पॉपुलर फ्रेंचाइजी है, जिसके तीन पार्ट पहले भी आ चुके हैं.

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 ट्रेलर

आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की जानकारी दी है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 15 अगस्त से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में. पोस्टर में आम्रपाली दुबे और निरहुआ दोनों ही देसी लुक में नजर आ रहे हैं.

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की रिलीज डेट

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का पोस्टर देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं और ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- सुपरहिट फिल्म आ रही है देखना ना भूलें, फिर मत बोलना हमने नहीं देखी निरहुआ हिंदुस्तानी 4. वहीं एक और कमेंट आया, किस-किसको देखनी है निरहुआ हिंदुस्तानी 4.

कुछ समय पहले निरहुआ हिंदुस्तानी 4 का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसमें निरहुआ और आम्रपाली गोरी मैम के साथ नजर आए थे. फिल्म का डायरेक्शन मंजुल ठाकुर ने किया है. वहीं म्यूजिक प्रवेश लाल यादव और साजन मिश्रा का है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ दोनों के पास ही इस समय प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Fan को नहीं मिला Concert का Ticket, भेजा Legal Notice, लगाया गड़बड़ी का आरोप