Bigg Boss 16: निमृत कौर अहलूवालिया ने ड्रिप्रेशन को लेकर किया खुलासा, बोलीं- लंबे समय से ले रही हूं दवा 

Bigg Boss 16 के रविवार के एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया ने बिग बॉस के साथ बातचीत में अपने मानसिक स्वास्थ्य और अपने संघर्ष के बारे में कई बातें शेयर किया. निमृत ने कहा कि वह एंजाइटी और डिप्रेशन जूझ चुकी हैं और पूर्व में इलाज भी करा चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
निमृत कौर अहलूवालिया ने ड्रिप्रेशन को लेकर किया खुलासा
नई दिल्ली:

Bigg Boss 16 के रविवार के एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया ने बिग बॉस के साथ बातचीत में अपने मानसिक स्वास्थ्य और अपने संघर्ष के बारे में कई बातें शेयर किया. निमृत ने कहा कि वह एंजाइटी और डिप्रेशन जूझ चुकी हैं और पूर्व में इलाज भी करा चुकी हैं. उन्होंने कहा कि शो के दौरान कंटेस्टेंट के साथ बातचीत उनके मेंटल हेल्थ पर असर डालना शुरू कर दिया था. निमृत टूट गई और कहा कि वह रात को सो नहीं पा रही थी. निमृत कौर अहलूवालिया ने यह भी कहा कि वह "क्लस्ट्रोफोबिक" महसूस कर रही थीं और उन्होंने बिग बॉस के सामने रोना चाहती थीं. 

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके घर में ऐसे दोस्त हैं, जिन पर वह भरोसा करती हैं तो उन्होंने साजिद खान और अब्दु रोज़िक का नाम लिया. निमृत ने कहा, "यह अब्दू और साजिद जी हैं," यह कहते हुए कि अब्दु ने कभी उसे जज नहीं किया. कन्फेशन रूम में बिग बॉस के साथ अपनी बातचीत के बाद निमृत कौर अहलूवालिया को भी साथी कंटेस्टेंट शिव ठाकरे और एमसी स्टेन के सामने अपनी कहानी शेयर करते देखा गया. 

Advertisement

निमृत कौर अहलूवालिया ने कहा, “मेरे अंदर बहुत सी चीजें हैं. मुझे नहीं पता कि आप जानते हैं, लेकिन मैं एक साल से डिप्रेशन से जूझ रही हूं. मैं पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ हूं. मैं एक साल दवा ले रही हूं. मैंने यहां आने से महज 4-5 महीने पहले दवा बंद कर दी थी. दवा छोड़ने के बाद समस्या बढ़ जाती है. पिछले 3-4 दिनों से मेरा मन तड़प रहा है. जब मैं सोने की कोशिश करती हूं, तो मैं कई चीजें सोचने लगती हूं."

Advertisement

बिग बॉस 16 को आप कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे देख सकते हैं. वीकेंड पर एपिसोड रात 9.30 बजे से शुरू होता है. यह शो 24/7 स्ट्रीम के साथ वूट सेलेक्ट पर भी उपलब्ध है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री