कभी रवि शास्त्री के साथ अफेयर की आई थी खबरें, अब इस एक्टर से जुड़ रहा नाम

निमरत कौर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. खासतौर पर लिंकअप की अफवाहें उनसे दूर नहीं रहीं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
लिंकअप्स को लेकर अक्सर चर्चा में रही हैं निमरत
नई दिल्ली:

निमरत कौर अपनी फिल्मों और शानदार परफॉर्मेंसेज के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं. बतौर प्रिंट मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली निमरत ने अपने करियर में द लंचबॉक्स जैसी शानदार फिल्म के लिए जानी जाती हैं जिसे साल 2013 में कान फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था. इसके अलावा वो एयरलिफ्ट, एनकाउंटर, पेडलर्स जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं. निमरत ने बॉलीवुड ही नहीं होमलैंड जैसे इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स पर भी काम किया है. इतनी सारी अचीवमेंट्स लिए आगे बढ़ रही निमरत फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि निमरत और अभिषेक बच्चन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

अभिषेक से पहले इन सेलेब्स से जुड़ चुका है नाम

ऐसा पहली बार नहीं है जब निमरत का नाम किसी स्टार से जुड़ा है. इससे पहले साल 2018 में निमरत का नाम स्टार क्रिकेटर रवि शास्त्री से जुड़ा था. मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो निमरत कौर और रवि शास्त्री दो साल तक रिलेशनशिप में थे. हालांकि निमरत और रवि शास्त्री दोनों में से किसी ने कभी इस पर कोई बात नहीं की.

रवि शास्त्री के अलावा एक बार निमरत का नाम साउथ इंडियन एक्टर राणा दागुबाती से जुड़ा था. निमरत को लेकर चर्चा खूब चलीं लेकिन एक्ट्रेस ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखा है.फिलहाल उनके लिंकअप की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं और उनका नाम अभिषेक बच्चन से जोड़ा जा रहा है जो कि लंबे समय से ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों के चलते चर्चा में थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?