निम्रत कौर की वो फिल्म, जिसे देखने के लिए सिनेमाघरों में लग गई थी भीड़, 22 करोड़ के बजट में कमाए इतने 100 करोड़ 

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक के साथ एक्ट्रेस निम्रत कौर का नाम जुड़ रहा है. इसी बीच हम आपको एक्ट्रेस की उस ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने 22 करोड़ के बजट में करोड़ों कमाए थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
निम्रत कौर की 2013 में आई फिल्म लंच बॉक्स थी ब्लॉकबस्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर का नाम इन दिनों अभिषेक बच्चन से जुड़ रहा है. कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय से तलाक के पीछे का कारण उनके साथ अभिषेक बच्चन का अफेयर है. इसके कारण वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हो रही हैं. वहीं कई लोग उन्हें ऐश्वर्या राय से कम बेहद बताते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग के मामले में निम्रत कौर किसी से कम नहीं हैं. उनकी साल 2013 में आई फिल्म कमाई के मामले में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस मूवी को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों के बाहर देखने को मिली थी. यह फिल्म और कोई नहीं बल्कि इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आई उनकी मूवी लंच बॉक्स है. 

20 सितंबर 2013 में रिलीज हुई इरफान खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निम्रत कौर की लंच बॉक्स सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म का बजट 22 करोड़ का था और कलेक्शन 110 करोड़ का हासिल हुआ था.  इसके चलते बजट के चार गुना कमाई करते हुए यह 2013 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई थी. 

Advertisement

Imdb के अनुसार, फिल्म के तीन मुख्य किरदार  साजन (इरफान खान), शेख (नवाज़ुद्दीन सिक़ुई) और इला (निमरत कौर) - सभी अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते हैं. साजन ईसाई था, शेख मुसलमान और इला हिंदू परिवार से आती थी. यह मुंबई शहर में मौजूद विविधता में एकता को दर्शाता है. वहीं कहानी की बात करें तो लंच बॉक्स की बात करें तो कहानी कुछ ऐसी थी कि टिफिन कैरियर सर्विस की गलती के कारण इला का अपने पति के लिए बनाया गया खाने का डिब्बा साजन फर्नांडीस को डिलीवर हो जाता है. जल्द ही, इला और साजन के बीच दोस्ती शुरू होती है. इसके बाद कहानी नया मोड़ आता दिखता है. लंच बॉक्स का डायरेक्शन रितेश बत्रा ने किया. जबकि प्रोड्यूसर ऑस्कर विनर गुनीत मोगा थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING News: MP के Rewa में महिला से Gangrape, पति को पेड़ पर बांध पीटा, महिला के साथ किया दुष्कर्म