प्रियंका चोपड़ा का हाथ पकड़ बीच पर यूं रोमांटिक अंदाज में वॉक करते दिखे निक जोनस, देखें कपल की लेटेस्ट तस्वीरें

कपल समंदर किनारे खूबसूरत सन सेट का मजा लेते नजर आ रहे हैं. दोनों के साथ ही उनका डॉग भी नजर आ रहा है. दोनों कैलिफोर्निया के सैन डिएगो डेल मार बीच पर गए हैं.

प्रियंका चोपड़ा का हाथ पकड़ बीच पर यूं रोमांटिक अंदाज में वॉक करते दिखे निक जोनस, देखें कपल की लेटेस्ट तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा का हाथ पकड़ बीच पर यूं रोमांटिक अंदाज में वॉक करते दिखे निक जोनस

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा यूं तो सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन हाल ही में उनकी निक जोनस के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. जो सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है. प्रियंका और निक के फैन पेज पर दो तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपल क्वालिटी टाइम बिताने के लिए बीच पर गए हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ कपड़े स्पॉट हुए हैं.

बीच किनारे स्पॉट हुए निक-प्रियंका 
वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने व्हाइट टी-शर्ट और जींस के ऊपर ब्लैक जैकेट पहनी हुई है, वहीं निक भी ट्यूनिक करते नजर आ रहे हैं. कपल समंदर किनारे खूबसूरत सन सेट का मजा लेते नजर आ रहे हैं. दोनों के साथ ही उनका डॉग भी नजर आ रहा है. दोनों कैलिफोर्निया के सैन डिएगो डेल मार बीच पर गए हैं. दोनों की ये रोमांटिक फोटो फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है. बता दें कि इस तस्वीर को TMZ ने क्लिक किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रोजेक्ट्स को लेकर हैं सुर्खियों में 
निक और प्रियंका साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद दोनों आए दिनों जमकर सुर्खियां बटोरते हैं.  प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो वे इस समय अमेजम प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वे 'द मैट्रिक्स 4' और 'टेक्स्ट फॉर यू' में भी नजर आएंगी.