VIDEO: मुंबई कॉन्सर्ट में निक जोनस ने गाया हिंदी गाना, फैन्स चिल्लाने लगे 'जीजू जीजू', निक ने यूं दिया रिएक्शन

निक जोनस, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति हैं ऐसे में देसी फैंस उन्हें ‘जीजू' कह कर बुलाते हैं और हाल में हुए एक म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान तो कुछ ऐसा हुआ जिससे वो खुद भी हैरान रह गए

Advertisement
Read Time: 14 mins
निक जोनस के परफॉर्मेंस पर झूमे दर्शक
नई दिल्ली:

निक जोनस, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति हैं ऐसे में देसी फैंस उन्हें ‘जीजू' कह कर बुलाते हैं और हाल में हुए एक म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान तो कुछ ऐसा हुआ जिससे वो खुद भी हैरान रह गए. 'द जोनस ब्रदर्स' ने मुंबई में लोलापालूजा म्यूजिक फेस्टिवल में दमदार परफॉर्मेंस से हर किसी को इंप्रेस किया और महफिल जमा दी. निक ने इस दौरान फैंस को एक सरप्राइज भी दिया और उन्होंने 'मान मेरी जान...' सॉन्ग गाया तो सामने मौजूद ऑडियंस 'जीजू जीजू' कहकर जोर-जोर से चिल्लाने लगी.

जोनस ब्रदर्स की परफॉर्मेंस 

निक जोनस, केविन जोनस और जो जोनस ने लोलापालूजा म्यूजिक फेस्टिवल के पहले दिन अपनी परफॉर्मेंस दी. इंडिया के अपने पहले कॉन्सर्ट में डेब्यू के साथ ही वह छा गए और देसी फैंस ने उनका तहे दिल से स्वागत किया. निक ने अपने भाइयों के साथ अपने हिट सॉन्ग गाए और इसके बाद उन्होंने 'तू मान मेरी जान...' भी गाया, जिस पर पब्लिक झूमने लग गई.

Advertisement

जीजू-जीजू चिल्लाने लगे फैन्स 

निक के मुंह से ये हिंदी जाना सुन सामने मौजूद ऑडियंस गदगद हो गई और जीजू-जीजू कह कर चिल्लाने लगी. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद निक और प्रियंका ने साल 2018 में राजस्थान के उमैद भवन पैलेस में शाही अंदाज में शादी की. साल 2022 में सरोगेसी के जरिए दोनों ने बेटी मालती मैरी का स्वागत किया. इस कपल को दोनों देशों में खूब प्यार मिलता है और इंडिया में निक के पहले म्यूजिक शो के दौरान दर्शकों की भीड़ ने फिर से इसे साबित किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India