VIDEO: शादी के बाद बनारसी साड़ी और सिंदूर लगा कर जब पार्टी में पहुंची थी श्रीदेवी, देखने वाले हो गए थे दीवाने

हाल में एक वीडियो सामने आया जिसमें शादी के तुरंत बाद श्रीदेवी नई नवेली दुल्हन के तौर पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो में श्रीदेवी का सादगी भरा अंदाज देखते ही बन रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

श्रीदेवी ने 2 जून साल 1996 में पहले से शादीशुदा बोनी कपूर से शादी कर ली थी. बोनी पहले से मोना सौरी से शादी कर चुके थे और उनके दो बच्चे भी थे, अंशुला और अर्जुन कपूर. लेकिन फिर उनका दिल श्रीदेवी पर आ गया और 13 साल की शादी को तोड़ कर बोनी ने श्रीदेवी से शादी रचा ली. हाल में एक वीडियो सामने आया जिसमें शादी के तुरंत बाद श्रीदेवी नई नवेली दुल्हन के तौर पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो में श्रीदेवी का सादगी भरा अंदाज देखते ही बन रहा है.

नई नवेली दुल्हन सी दिखीं श्रीदेवी

इस थ्रोबैक वीडियो में श्रीदेवी बेहद खूबसूरत सी लाल रंग की बनारसी सिल्क ब्लेंड साड़ी पहने नजर आ रही हैं. लाल लिपस्टिक और लाल बिंदी के साथ श्रीदेवी एकदम नई नवेली दुल्हन दिख रही हैं. उन्होंने गोल्डन जूलरी भी पहन रखी है. इस दौरान एक महिला श्रीदेवी का ऑटोग्राफ लेती हैं और एक्ट्रेस मुस्कुरा कर अपने फैन की इच्छा पूरी करती हैं. इस दौरान बोनी कपूर भी पीछे नजर आ रहे हैं.

फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

श्रीदेवी की ये थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रही है. हालांकि कुछ फैंस को ऐसा भी लग रहा है कि श्रीदेवी शायद शादी के बाद खुश नहीं थी. फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि श्रीदेवी उदास लग रही हैं और उनके चेहरे पर स्माइल नहीं है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, श्रीदेवी खुश नहीं लग रहीं. वहीं दूसरे ने लिखा वह फैन के प्रति पोलाइट नहीं हैं.

   

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है