पुलकित सम्राट ने ससुराल वालों के लिए बनाया हलवा, दामाद जी की पहली रसोई की तस्वीरें वायरल

कृति खरबंदा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें पुलकित सम्राट किचन में हलवा बनाते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कृति खरबंदा शादी के बाद से काफी इंजॉय कर रहे हैं. उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि पुलकित सम्राट में उन्हें बड़ा ही परफेक्टर हस्बेंड मिल चुका है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कृति की लेटेस्ट पोस्ट कुछ ऐसा ही इशारा दे रही है. उन्होंने 29 मार्च की सुबह कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इसमें पुलकित किचन में हलवा बनाते नजर आ रहे हैं. पुलकित की ये तस्वीरें शेयर करते हुए कृति ने लिखा, कल एक शानदार चीज हुई और इसके बारे में सोच सोच कर पुलकित पर और प्यार आ रहा है. मुझे नहीं लगता था कि ये कभी हो सकता है लेकिन ऐसा हुआ.

उन्होंने आगे लिखा, कल (28 मार्च को) पुलकित की पहली रसोई हुई. मैं किचन में गई और देखा कि पुलकित हलवा बना रहा था. मैंने उससे पूछा क्या कर रहे हो तो उसने कहा हलवा बना रहा हूं मेरी पहली रसोई है. मैं पुलकित की बात पर हंस पड़ी और बोली कि अरे ये रस्म तो लड़कियों की होती है तो उसने कहा, ये बड़ी अजीब बात है हमने इस रिश्ते में बराबरी की बात की है तो जिस तरह दिल्ली में तुमने मेरे परिवार के लिए खाना बनाया उसी तरह मैं तुम्हारे परिवार के लिए बेंगलुरु में खाना बना रहा हूं...सिंपल.

Advertisement

वायरल हुई पोस्ट

पुलकित सम्राट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक फैन ने लिखा, इसे कहते हैं कपल गोल्स. एक ने लिखा, पुलकित की बात सुनकर आंखें नम हो गईं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इसे नई शादी का जोश बताया.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह