दादी से मिलने पहुंचा यह क्रिकेटर तो दादी ने फिल्मी अंदाज में अपने लाड़ले पोते की यूं उतारी नजर- वीडियो हुआ वायरल

Rachin Ravindra: अक्सर हमने टीवी सीरियल या फिल्मों में ही मां या दादी को नजर उतारते हुए देखा है. लेकिन हाल ही में न्यूजीलैंड के क्रिकेटर रचिन की दादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पोते की नजर उतारती दिख रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
New Zealand Cricketer: दादी ने उतारी पोते की नजर
नई दिल्ली:

आईसीसी वर्ल्डकप 2023 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है. जहां हाल ही में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट से बड़ी जीत हासिल की. इसके कारण पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल नजर आ रहा है. लेकिन इस न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका के मैच ने क्रिकेट फैंस का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, भारतीय मूल के न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज रचिन रवींद्र ने सबसे ज्यादा रन बनाकर लोगों का दिल जीत लिया. इसी बीच क्रिकेटर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनकी दादी नजर उतारती हुई नजर आ रही हैं. 

दरअसल, गुरुवार को बेंगलुरु में न्यूजीलैंड की श्रीलंका पर पांच विकेट से जीत के दौरान रचिन ने 42 रन की पारी खेली. इसके कारण उन्होंने वर्ल्डकप में 565 रन बनाकर इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो, जिन्होंने 532 रन बनाए उन्हें पीछे छोड़ दिया. बेयरस्टो ने 2019 में अपने विश्व कप पदार्पण पर यह रिकॉर्ड बनाया था.

इस गेम के बाद रचिन अपने ग्रैंड पेरेंट्स के घर पहुंचे. जहां उनकी दादी बलाएं लेते हुए और नजर उतारती हुई नजर आईं. इस खूबसूरत वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस दादी और पोते की इस जोडी की तारीफ करते नहीं दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वह इतना अद्भुत परिवार पाकर भाग्यशाली हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, हमारा कल्चर है. 

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: वर्ली में BMW कार से एक दंपती को रौंदा, Shiv Sena नेता समेत दो लोग Arrest
Topics mentioned in this article