टॉप 10 में एक्शन-थ्रिलर से लेकर हॉरर तक, Netflix की इन वेब सीरीज और फिल्मों ने भारत में मचा रखा है तहलका

TOP 10 Netflix Web Series: एक्शन, थ्रिलर और हॉरर इन तीनों जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज नेटफ्लिक्स की भारत की वीकली टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नेटफ्लिक्स की भारत में टॉप 10 वेब सीरीज और मूवी
नई दिल्ली:

ओटीटी पर क्या चल रहा है? ओटीटी पर कौन सी वेब सीरीज टॉप पर है? ओटीटी पर इस महीने कौन सी नई फिल्म रिलीज हो रही है? ओटीटी पर नई रिलीज? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जो अकसर ओटीटी के दर्शकों के बीच सुने जा सकते हैं. नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियोसिनेमा, सोनीलिव, एमएक्स प्लेयर और जी5 जैसे प्लेटफॉर्म मौजूद है. लेकिन हम यहां बात करने जा रहे हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर. नेटफ्लिक्स पर वो कौन सी वेब सीरीज और फिल्में हैं जिन्होंने इस हफ्ते भारत में धूम मचा रखी है. यानी नेटफ्लिक्स की भारत में टॉप 10 वेब सीरीज और फिल्मों लिस्ट आपके लिए पेश है.

नेटफ्लिक्स की भारत में टॉप 10 वेब सीरीज

नेटफ्लिक्स की खासियत दुनियाभर के कंटेंट का इस ओटीटी प्लेटफॉर्म मौजूद रहना है. इस पर पहले नंबर पर वेब सीरीज नेवर हैव आई एवर और दूसरे नंबर पर हंसल मेहता की बनाई गई वब सीरीज स्कूप है. इसके बाद तीसरे नंबर पर ब्लैक मिरर, चौथे पर एनिमेटेड सीरीज डीमन स्लेयर, पांचवें पर कोरियन वेब सीरीज ब्लडहाउंड्स, छठे पर डॉक्युसीरीज ऑर प्लेनेट 2, सातवें पर एक्सओ, किट्टी, आठवें पर वेडनस्डे, नौवें पर एक्शन वेब सीरीज फूबर और दसवें पर परफिल फाल्सो है. 

Advertisement

Advertisement

नेटफ्लिक्स की भारत में टॉप 10 मूवीज

नेटफ्लिक्स पर कई फिल्में इन दिनों छाई हुई हैं. इसमें पहला नाम क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म एक्सट्रैक्शन 2 का आता है. इसमें कमाल का एक्शन है. यही नहीं इसका पहला पार्ट भी तीसरे नंबर पर आ गया है. इन फिल्मों को हिंदी में देखा जा सकता है. दूसरे नंबर पर गुमराह है. चौथे पर स्क्रीम, पांचवें पर तू झूठी मैं मक्कार, छठे पर कटहल, सातवें पर 65, आठवें पर मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, नौवें पर स्पाइडरमैन: इन टू दि स्पाइडर-वर्स और दसवें पर ब्लैक क्लोवर: स्वॉर्ड ऑफ दि विजर्ड किंग है. इस तरह फिल्मों में एक्शन से लेकर इमोशंस तक की जबरदस्त बहार है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?