विश लिस्ट बनाकर कर लें रेडी, आ गई नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज और मूवीज की लिस्ट

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने भारत की वीकली टॉप 10 की सीरीज रिलीज कर दी है. ऐसे में वीकेंड पर बिंज वॉच करने के लिए आप अपनी लिस्ट आज ही बना कर रख लें.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नेटफ्लिक्स की वीकली टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट
नई दिल्ली:

ईद की छुट्टियों के साथ ही इस बार आपको लॉन्ग वीकेंड मिल जाएगा. तो अगर आप घर में रहकर चिल करना चाहते हैं और  एंटरटेनमेंट से भरपूर मूवी या वेब सीरीज देखना चाहते हैं, तो इससे बैटर टाइम कोई और नहीं हो सकता हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं नेटफ्लिक्स की वीकली टॉप टेन मूवीज और वेब सीरीज की लिस्ट, जिन्हें आप अपनी बिंज वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं और इस हफ्ते देख सकते हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नेटफ्लिक्स पर अपनी टॉप 10 हिंदी- इंग्लिश वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें रोमांटिक से लेकर थ्रिलिर, एंटरटेनिंग और कॉमेडी मूवीज को भी जगह दी गई है. ऐसे में आप इस वीकेंड पर इनमें से अपने इंट्रेस्ट के मुताबिक कोई भी मूवी या वेब सीरीज देख कर अपना एंजॉयमेंट कर सकते हैं.

नेटफ्लिक्स वीकली टॉप 10 वेब सीरीज और मूवीज

नेटफ्लिक्स टॉप 10 वेब सीरीज

अब बात करते हैं नेटफ्लिक्स की टॉप 10 वेब सीरीज की, जिसमें काफी एंटरटेनिंग और थ्रिलिंग वेब सीरीज को जगह मिली है. इसमें पहले नंबर पर 'द नाइट एजेंट' काबिज है. तो दूसरे नंबर पर 'राणा नायडू', तीसरे नंबर पर 'ऑब्सेशन', चौथे नंबर पर 'आईआरएल-इन रियल लाइफ', पांचवें नंबर पर 'बीफ', छठवें नंबर पर 'वेनसडे', सातवें नंबर पर 'द ग्लोरी', आठवें नंबर पर 'डीमन स्लेयर', नौवें नंबर पर ट्रू ब्यूटी और दसवें नंबर पर ऑल ऑफ अस आर डेड सीजन 1 शामिल हैं.

नेटफ्लिक्स टॉप 10 मूवीज  

सबसे पहले नेटफ्लिक्स की टॉप 10 हिंदी फिल्मों की बात की जाए तो उसमें पहले नंबर पर 'शहजादा' अब भी काबिज है, जिसे आप नेटफ्लिक्स पर कभी भी स्ट्रीम कर सकते हैं. इसके अलावा दूसरे नंबर पर इंग्लिश फिल्म 'ए मैन कॉलड ओटो' को जगह मिली है, तीसरे नंबर पर फिल्म 'हंगर', चौथे नंबर पर 'कन्नई नंबाथे', पांचवे नंबर पर 'चुपा', छठवें नंबर पर 'चोर निकल कर भागा', सातवें नंबर पर 'द लास्ट किंगडम- 7 किंग्स मस्ट डाई' शामिल हैं. इसके अलावा आठवें, नौवें और दसवें नंबर पर क्रमशः गिन्नी वेड्स सन्‍नी, नौवें नंबर पर सर का हिंदी वर्जन और दसवें नंबर पर 'फराज' शामिल हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान