कुछ-कुछ 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' तो कुछ-कुछ 'मिर्जापुर' जैसी है नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'गन्स ऐंड गुलाब्स', ट्रेलर देखकर तो ऐसा ही लगता है

नेटफ्लिक्स की अपकमिंग वेब सीरीज 'गन्स ऐंड गुलाब्स' का ट्रेलर देखकर जेहन में सबसे पहले नाम गैंग्स ऑफ वासेपुर और मिर्जापुर के आते हैं. आप भी ट्रेलर देखकर खुद ही फैसला कर लीजिए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

वेब सीरीज की दुनिया के नामचीन सितारे राज और डीके की अगली वेब सीरीज 'गन्स ऐंड गुलाब्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'गो गोवा गॉन' और 'द फैमिली मैन' जैसी वेब सीरीज बना चुके राज और डीके इस बार भी कुछ हटकर सितारों के साथ कुछ नया करने की जुगत में हैं. लेकिन अपकमिंग वेब सीरीज 'गन्स ऐंड गुलाब्स' को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वह कुछ स्टीरियोटाइप और कुछ पुरानी वेब सीरीज के फेर में ही फंसे नजर आ रहे हैं. 'गन्स ऐंड गुलाब्स' का ट्रेलर देखकर एकदम से 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'मिर्जापुर' की यादें ताजा हो जाती हैं.

'गन्स एंड गुलाब्स' 1990 के दशक की शुरुआत में गुलाबगंज नाम के शहर में रची गई है. इस सीरीज में नब्बे के दशक के गीत भी खूब गूंज रहे हैं. इस वेब सीरीज के ट्रेलर में रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, रोमांच और ट्विस्ट को दिखाया गया है. इस वेब सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, टी.जे भानु, गुलशन देवैया और दिवंगत सतीश कौशिक भी नजर आ रहे हैं. 'गन्स एंड गुलाब्स' का प्रीमियर 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा.

'गन्स एंड गुलाब्स' ट्रेलर

जाहिर है यह एक क्राइम वेब सीरीज है तो इसमें ताकत की जंग तो देखने को ही मिलेगी. ट्रेलर में राजकुमार राव को पाना टीपू के किरदार में दिखाया गया है जो पाने से ही लोगों को कत्ल कर देता है. हालांकि इसमें मिर्जापुर जैसी फैमिली भी नजर आ रही है. इसकी झलक आदर्श गौरव वाले सीन में मिल जाती है. आदर्श गौरव को देखकर कहीं न कहीं मुन्ना भैया की याद आ जाती है. इस तरह ट्रेलर देखकर तो यह कई वेब सीरीज की याद दिला देती है, देखना है जब वेब सीरीज रिलीज होगी तो इसमें क्या नया देखने को मिलेगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि