स्कूल गया था बच्चा और फिर लौटकर घर नहीं आया, पिता कर रहा जगह-जगह खोज, नेटफ्लिक्स पर आ रही है ये वेब सीरीज

नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है. इस वेब सीरीज में एक पिता अपने खोए बेट को खोजने निकला है. जानें क्या है कहानी और कब रिलीज हो रही है ये वेब सीरीज.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ये किसी भारतीय वेब सीरीज की कहानी नहीं है. ये कहानी नेटफ्लिक्स पर मई में रिलीज होने जा रही ऐसी वेब सीरीज की है जिसकी स्टारकास्ट और कहानी दोनों ही दर्शकों का ध्यान खींच रही है. हम बात कर रहे हैं नेटफ्लिक्स वेब सीरीज एरिक की. ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 30 मई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म हॉलीवुड के मशहूर एक्टर बेनेडिक्ट कम्बरबैच नजर आएंगे. वह इस वेब सीरीज में लीड रोल में हैं और यही वजह है कि यह वेब सीरीज रिलीज से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर रही है. वैसे भी नेटफ्लिक्स पर अगर विदेशी कंटेंट की बात करें तो वह अकसर काफी शानदार रहता है.

एरिक वेब सीरीज काफी इंटेंस है. इस नेटफ्लिक्स वेब सीरीज की कहानी एक पिता की है जो अपने बेटे की तलाश कर रहा है. उसका बेटा एक दिन स्कूल जाता है और फिर लौटकर घर नहीं आता है. इस तरह बाप बेटे के रिश्ते की यह कहानी बांधकर रखने वाली होगी. इसका फर्स्ट लुक पोस्टर नेटफ्लिक्स ने रिलीड कर दिया है. कहानी 1980 के दशक के न्यूयॉर्क की है.

Advertisement

एरिक थ्रिलर वेब सीरीज है. इसकी कहानी एबी मॉर्गन ने लिखी है और लुसी फोर्ब्स ने इस सीरीज को डायरेक्ट किया है. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही इस वेब सीरीज के छह एपिसोड हैं. इसकी शूटिंग को बुडापेस्ट और न्यूयॉर्क में अंजाम दिया गया है. इस वेब सीरीज में बेनेडिक्ट कम्बरबैच के अलावा इवान मॉरिस, गैब हॉफमैन, मैकिनले बेलचर थर्ड, रॉबर्टा कोलिनड्रेज और जेफ हेफनर लीड रोल में नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat
Topics mentioned in this article