2023 में नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड में रही ये 9 फिल्में, आखिरी मूवी देख लोग बोले- यह नहीं हो सकता

Netflix 2023 Top 10 Movies List: नेटफ्लिक्स ने 2023 में भारत की किन फिल्मों का बोलबाला रहा. इसकी लिस्ट शेयर कर दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Netflix 2023 Movies: नेटफ्लिक्स ने 2023 की लिस्ट की जारी
नई दिल्ली:

Netflix 2023 Top 10 Movies List: ओटीटी के पॉपुलर प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर साल 2023 में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई, जिसे व्यूअर्स ने खूब प्यार किया. वहीं भारत में जवान और लियो जैसी फिल्में खूब चर्चा का विषय रहीं. लेकिन अब नेटफ्लिक्स ने साल 2023 की पॉपुलर फिल्म्स की लिस्ट शेयर कर दी हैं, जिसे देखकर फैंस ने रिएक्शन दिया है. वहीं टॉप 9 लिस्ट में नौंवें नंबर की फिल्म देख फैंस ने गुस्सा जाहिर किया है. 

नेटफ्लिक्स द्वारा शेयर की गई लिस्ट के कैप्शन में लिखा गया, जहां हर फ्रेम एक पेंटिंग जैसा लगता है. यहां वो फिल्में हैं, जिन्होंने 2023 को और भी बेहतर बनाया! पहली नंबर पर नेटफ्लिक्स की Jaane Jaan है, जो 53 देशों में टॉप 10 फिल्मों में ट्रेंड कर रही है. दूसरे नंबर द एलिफेंट व्हिस्परर्स है, जिसने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का ऑस्कर जीता! 

तीसरे पायदान पर वीर दास की Landing ने बेस्ट कॉमेडी के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी जीता. जबकि चौथे पर Lust Stories 2 ने बेस्ट वेब ओरिजिनल फिल्म का फिल्मफेयर जीता. पांचवे नंबर पर 29 देशों में टॉप 10 फिल्मों में Mission Majnu ट्रेंड में रही. छठे नंबर पर चोर निकल के भागा 62 देशों में ट्रेंड कर रही है.

सातवें नंबर पर खो गए हम कहां, जो हाल ही में रिलीज हुई है, वह ट्रैंड में है, जो कि साल की हॉलिडे फिल्म रही. आठवें नंबर पर काथल ने बेस्ट एक्टर, समीक्षक (महिला) का फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड अपने नाम किया. आखिर में नौंवे नंबर पर स्टार किड्स की The Archies ने दुनिया भर के परिवारों का एंटरटेनमेंट किया. 

बता दें, द आर्चीज को दर्शकों का काफी खराब रिव्यू मिला था, जिसने काफी लोगों को हैरान किया. वहीं सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के एक्टिंग डेब्यू को खराब बताया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया