Netflix पर तीन हफ्ते से नंबर वन पर है ये फिल्म, इस न्यू क्राइम थ्रिलर को वीकेंड पर नहीं देखा तो क्या देखा

वीकेंड और दशहरा हॉलीडेज पर नेटफ्लिक्स (Netflix) की तीन हफ्तों से नंबर वन क्राइम थ्रिलर फिल्म रेप्टाइल (Reptile) जरुर देखें.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दशहरा और वीकेंड हॉलीडे पर देखें नेटफ्लिक्स की नंबर वन फिल्म रेप्टाइल
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर क्या देखें? नेटफ्लिक्स पर नई क्राइम थ्रिलर कौन-सी है? नेटफ्लिक्स की नंबर वन फिल्म कौन-सी है? इन सवालों के बीच वीकेंड और दशहरा हॉलीडे की शुरुआत हो गई है, जिसकी वजह से लोग अपने मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ अच्छा ऑप्शन ढूंढने में लग गए होंगे. अगर आपने नेटफ्लिक्स की इस न्यू क्राइम थ्रिलर को नहीं देखा तो क्या देखा क्योंकि यह तीन हफ्तों से नंबर 1 फिल्म साबित हुई है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की चर्चा कर रहे हैं और नंबर वीकेंड ऑप्शन बताते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, नेटफ्लिक्स फिल्म के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म रेप्टाइल लगातार तीन हफ्तों से नंबर वन पायदान पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. वहीं कमेंट में फैंस अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अमेजिंग एक्टर, दूसरे यूजर ने लिखा, दिस मूवी रॉक्स. तीसरे यूजर ने लिखा बेस्ट मूवी.

ग्रांट सिंगर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बेंशियो डेल तोरो, अलीशिया सिल्वरस्टोन और जस्टिन टिंबरलेक लीड रोल में नजर आ रहे हैं.  फिल्म की बात करें तो 7 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई रेप्टाइल की कहानी तब शुरु होती है जब एक युवा रियल एस्टेट एजेंट की हत्या हो जाती है. इसके बाद, एक जासूस मामले की सच्चाई को उजागर करने का प्रयास करता है. इसके आगे परतें खुलती है और वह अपनी लाइफ से जुड़े कुछ भ्रम को भी खत्म कर देता है.

Advertisement