शीना बोरा मर्डर केस पर बनी डॉक्युमेंट्री, नेटफ्लिक्स पर इस दिन सामने आएगी पूरी कहानी

आखिरकार शीना बोरा मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की कहानी बताती सीरीज की रिलीज की तारीख अनाउंस कर दी है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth
नई दिल्ली:

The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth...नेटफ्लिक्स की ये डॉक्यूमेंट्री शीना बोरा हत्याकांड के बारे में खुलकर बात करेगी. सोमवार (29 जनवरी) को नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक पोस्टर रिलीज किया और अनाउंस किया की कि सीरीज का प्रीमियर अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. पोस्टर में इंद्राणी का चेहरा आधा ढका हुआ दिख रहा है. बता दें कि वह 2012 में शीना बोरा की कथित हत्या के लिए 2015 में सुर्खियों में आई थीं.

इंद्राणी मुखर्जी की कहानी का छुपा हुआ सच

आखिरकार शीना बोरा मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बारे में सीरीज की रिलीज की तारीख अनाउंस करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "एक सनसनीखेज मामला जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. इसका केंद्र था एक परिवार और उसके गहरे रहस्य. 'The Indrani Mukerjea Story: Buried Truth' 23 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है!" नेटफ्लिक्स की ये सीरीज 'अनब्रोकन: द अनटोल्ड' स्टोरी के महीनों बाद आ रही है. किताब में मीडिया एक्सपर्ट से हत्या की आरोपी बनी इंद्राणी अपनी पूरी जिंदगी के साथ-साथ जेल में बिताए छह सालों के बारे में भी बताती हैं. फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं.

Advertisement

डॉक्यूमेंट्री में शीना बोरा की 'सनसनीखेज' हत्या और उसके बाद 2015 में शीना की कथित मां इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी की परतें खोलने का वादा किया गया है जिनकी पहले मीडिया टाइकून पीटर मुखर्जी से शादी हुई थी. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक बयान में कहा, डॉक्यू-सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चे, सीनियर जर्नलिस्ट और वकील के रोल पर रौशनी डालती है.

Advertisement

नेटफ्लिक्स पर दूसरी रियल क्राइम स्टोरीज

इससे पहले नेटफ्लिक्स पर 'करी और साइनाइड: द जॉली जोसेफ केस' भी है. 2023 की इस डॉक्यूमेंट्री में केरल के एक छोटे से गांव कूडाथाई की एक महिला जॉली जोसेफ की कहानी पेश की गई है. इस महिला ने कथित तौर पर 14 साल में अपने परिवार के छह सदस्यों की हत्या कर दी थी.

Advertisement

डॉक्यु सीरीज में मामले में शामिल कुछ नामों के साइन शामिल हैं. डॉक्यूमेंट्री यह बताती है कि कैसे जॉली जोसेफ जो अब जेल में है, ने परिवार और उसकी प्रॉपर्टी पर कंट्रोल हासिल करने के लिए अपनी सास, अपने ससुर और अपने पति समेत अन्य लोगों की हत्या कर दी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Mumbai Airport से बाहर निकली भारतीय टीम | T20 World Cup 2024