ऑस्कर जीतने के बाद गुनीत मोंगा अब रैपर हनी सिंह की जिंदगी पर बना रही हैं डॉक्यु फिल्म, पढ़ें डिटेल्स

मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह अपने गानों की वजह से घर-घर पहचाना नाम हैं. उनसे जुड़े कई विवाद भी सामने आते रहे हैं. अब सारे सीक्रेट्स पर से रैपर हनी सिंह नेटफ्लिक्स की इस डॉक्यु फिल्म में परदा उठाते नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स हिप हॉप कलाकार और रैपर यो यो हनी सिंह के जीवन पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फिल्म लॉन्च करने जा रहा है. इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में यो यो हनी सिंह की जिंदगी के हर पक्ष को करीब से देखा जा सकेगा. ऑस्कर पुरस्कार विजेता सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मोजेज सिंह द्वारा निर्देशित, यो यो हनी सिंह अपने जाने-पहचाने अंदाज में नजर आएंगे और अपने फैन्स के साथ खुलकर अपनी बातों को पेश करेंगे. यही नहीं, वह अपने जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बारे में भी बिना किसी झिझक के बात करेंगे.

2003 में दिल्ली के लड़के ने अपने पंजाबी रैप के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा. 2011 तक, यो यो हनी सिंह ने अपनी कई हिट गानों जैसे ब्राउन रंग, देसी कलाकार, ब्लू आइज़ और कई और हिट नंबरों के साथ बॉलीवुड में तूफान ला दिया था. धीरे-धीरे शैली (देसी हिप हॉप) को मुख्यधारा की पॉप संस्कृति में डालने के लिए उनकी प्रशंसा की गई, जिससे यह देश में संगीत व्यवसाय का एक अभिन्न अंग बन गया. डॉक्यू-फिल्म में हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह के पर्दे के पीछे के पलों के साथ व्यक्तिगत और पेशेवर यात्रा को दिखाया गया है.

डॉक्यू-फिल्म पर टिप्पणी करते हुए, यो यो हनी सिंह ने कहा, ‘मैंने मीडिया में अपने व्यक्तिगत और करियर के मुद्दों के बारे में पहले भी बात की है, लेकिन मैं कभी भी इसे सबके सामने नहीं रख पाया. मुझे अपने प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिला है और वे पूरी कहानी जानने के हकदार हैं. नेटफ्लिक्स की यह डॉक्यू-फिल्म हर किसी को मेरे जीवन, मेरी परवरिश, जहां मैं हूं और मजबूत वापसी की मेरी वर्तमान यात्रा का एक ईमानदार विवरण देगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल