अगर फिल्म देखकर डरना भूल गए हैं तो नेटफ्लिक्स पर देख डालिए ये 9 हॉरर फिल्में, परछाईं देखकर भी कांप जाएगी रूह

अगर लंबे समय से आपने ऐसी हॉरर फिल्म नहीं देखी है जिससे डरे नहीं हैं तो नेटफ्लिक्स की ये 9 फिल्में ट्राई कर सकते हैं. वीकेंड पर खाली हैं तो इन पर एक बार जरूर हाथ आजमा सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

Netflix 9 Horror Movies: पूरे हफ्तेभर काम में बिजी रहने के बाद हर कोई चाहता है कि वीकेंड कुछ खास गुजरे. ऐसे में अगर कुछ ऐसा वॉच करने को मिल जाए तो वीकेंड को मजेदार और इंटरेस्टिंग बना दे तो फिर बात ही क्या है. लेकिन हर वीकेंड से पहले यही सवाल परेशान करता है कि देखें तो क्या देखें. नेटफ्लिक्स ने अपनी तरफ से इस सवाल का जवाब सुझाया है. एक ऐसी लिस्ट शेयर कर, जिसमें आप तलाश सकते हैं कि आप क्या देखना पसंद करेंगे. हालांकि ये लिस्ट सभी यूजर्स को पसंद नहीं आई. कुछ यूजर्स ने तो लिस्ट में ही खामी निकाल दी. जबकि कुछ ने अपने अलग प्लान बता दिए. जो शायद नेटफ्लिक्स को पसंद न आएं.

नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म्स के नामों की एक लिस्ट शेयर की है. नेटफ्लिक्स ने कुछ हॉरर मूवी सजेस्ट की हैं. जिसमें डॉन्ट टर्न ऑफ द लाइट्स, कॉन्ज्यूरिंग, मेगन, इंसीडियस चैप्टर 2, बुलबुल, घोस्ट स्टोरीज, गेट आउट, अ क्वाइट प्लेस और शैतान का नाम सजेस्ट किया है. नेटफ्लिक्स ने इसे हैशटैग विकेंड विद नेटफ्लिक्स नाम दिया है.

Advertisement

नेटफ्लिक्स का ये आइडिया कुछ यूजर्स को बहुत पसंद आया है. लेकिन कुछ यूजर्स ने अलग अलग कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सब तो देख लिया, कुछ नया है क्या. एक और यूजर ने लिखा कि इस लिस्ट में फियर स्ट्रीट का नाम भी होना चाहिए था. कुछ यूजर्स ने ऐसा कमेंट किया है जो साफ बताता है कि एक नई वेबसीरीज नेटफ्लिक्स की इस लिस्ट को चैलेंज दे रही है. यूजर्स ने लिखा कि सॉरी नेटफ्लिक्स इस वीक वो प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर का नया सीजन देखने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट