295 करोड़ रुपये की नेटवर्थ लेकिन बीवी-बच्चों को बजाज स्कूटर पर बिठा निकला घूमने को- जानें क्या है मामला

संजय दत्त ने बेहद प्यारे अंदाज में अपने जुड़वां बच्चों को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने बच्चों और पत्नी के साथ प्यारी फोटो भी शेयर की हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Sanjay dutt Photo With Family: बच्चों और पत्नी के साथ संजय दत्त ने स्कूटर पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में नायक और खलनायक बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर संजय दत्त का जलवा हमेशा कायम रहता है. 295 करोड़ के नेटवर्थ वाले सुपरस्टार आजकल बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की फिल्मों पर भी फोकस कर रहे हैं. यश के साथ उनकी फिल्म केजीएफ 2 ने जबरदस्त गदर मचाया था. आज संजय दत्त के जुड़वां बच्चों का जन्मदिन है, जिसके चलते उन्होंने अपने बच्चों और फैमिली के साथ कुछ बेहद प्यारी फोटो शेयर करके उनको जन्मदिन की बधाई दी है. जबकि एक फोटो में वह स्कूटर पर बैठकर बच्चों और पत्नी के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं. इस सिंपल फोटो को देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.  

स्कूटर पर निकली संजय दत्त की फैमिली

अपने दोनों बच्चों के साथ एक कोजी फोटो शेयर करके संजय दत्त ने उन्हें जन्मदिन विश किया है. इस फोटो में संजय दत्त घर में बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. बेटी इकरा उनकी गोद में लेटी है और बेटा शाहरान उनके बगल में खड़ा है. दोनों ही बच्चे पापा के साथ बहुत करीब दिख रहे हैं. इसके साथ ही संजय दत्त ने बच्चों और पत्नी मान्यता दत्त के साथ भी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो स्कूटर पर विद फैमिली नजर आ रहे हैं. संजय दत्त के आगे दोनों बच्चे स्कूटर पर खड़े हैं और पीछे की सीट पर सूट पहन कर मान्यता बैठी है. ये फोटो एक हैप्पी मिडिल क्लास फैमिली की तरह दिख रहा है जिसमें हर सदस्य के चेहरे पर खुशी है.

Advertisement

बच्चों के लिखा ये प्यारा सा मैसेज

संजय दत्त ने इन फोटो के साथ बच्चों को बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा है - डियर शारू और इकरा,आप दोनों को जन्मदिन की शुभकामनाएं,भगवान आपको खुश और कामयाब बनाए. जमकर पढ़ाई करो और अच्छे काम पर फोकस करो. सबसे जरूरी बात कि विनम्र बने रहो. लव यू बोथ एंड वी आर देयर फॉर यू. आने वाला साल तुम्हारे लिए अच्छा हो. लव यू बोथ एंड गॉड ब्लेस यू ऑलवेज. संजय के करियर की बात करें तो आने वाले दिनों में उनकी कुछ शानदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं. दि राजा साहब, केडी दि डेविल और विदामुयार्ची जैसी फिल्में जल्द ही फ्लोर पर आने वाली हैं. गुड महाराज ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके साथ साथ मुन्नाभाई 3 को लेकर भी बात चल रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: वे कहते हैं इतनी दौड़-धूप क्यों करते हो.. PM Modi ने बताया भारत का सपना
Topics mentioned in this article