Neha Kakkar पति रोहनप्रीत को DJ पर लाईं खींच, यूं 'बूटी शेक' सॉन्ग पर साथ जमकर किया डांस- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar), रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) और बाकी दोस्तों संग डीजे पर धमाकेदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने गानों से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन वह सिंगिंग के साथ-साथ डांस में भी जबरदस्त हैं. इस बात का सुबूत उनके वीडियो में साफ देखने को मिलता है. नेहा कक्कड़ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar), रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) और बाकी दोस्तों संग डीजे पर धमाकेदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. नेहा कक्कड़ डांस करने में इतनी मग्न हो जाती हैं कि वह रोहनप्रीत सिंह को भी अपने साथ डीजे पर खींच लाती हैं और जमकर डांस करती हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 16 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नेहा कक्कड़ 'बूटी शेक' सॉन्ग बजते ही पहले टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ जमकर डांस करती हैं. इसके बाद वह रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को भी खींच लाती हैं और जमकर उनके साथ बूटी शेक पर डांस करती हैं. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो में उनका अंदाज और डांस, दोनों ही कमाल का लग रहा है. वीडियो में नेहा के स्टेप, एनर्जी और उनका चुलबुलापन भी देखने लायक है. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब तारीफें करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

बता दें कि इससे पहले भी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह काला चश्मा पहनकर 'काला चश्मा' सॉन्ग पर ही डांस करती हुई दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो को भी उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया था, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. नेहा कक्कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही हैं. वैलेंटाइंस डे के खास मौके पर रोहनप्रीत सिंह भी नेहा कक्कड़ के साथ वहां एंट्री करते हुए दिखाई दिए थे. बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने बीते साल 26 अक्टूबर को शादी की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?