एक समय भाई संग जागरण में गाती थीं नेहा कक्कड़, आज है 100 करोड़ की मालकिन, वीडियो देख कहेंगे सक्सेस हो तो ऐसा

बॉलीवुड में अपनी दमदार सिंगिंग से सुरों के तान छेड़ने वाली नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जब वह जागरण में गाना गाया करती थीं. इस वीडियो में उनके साथ उनकी बहन और उनका भाई भी नजर आ रहा हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट गाने गा चुकी हैं. ना सिर्फ नेहा बल्कि उनकी बहन सोनू कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कर भी वर्सेटाइल सिंगर हैं और तीनों ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी, जब सोनू, टोनी और नेहा जागरण में गाना गाते थे. सोशल मीडिया पर इन दिनों तीनों भाई बहन का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो  कांगड़ा वाली देवी की अरदास करते हुए जागरण में भजन गा रहे हैं,तो चलिए आपको भी दिखाते हैं कक्कड़ ब्रदर-सिस्टर का यह वीडियो. 

कांगड़ा वाली देवी से आशीर्वाद मांगती नेहा कक्कड़

इंस्टाग्राम पर superstar.singer.3 नाम से बने पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है. यह वीडियो एक देवी जागरण का है, जिसमें सोनू कक्कड़, नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ नजर आ रहे हैं. लीड सिंगर के रूप में सोनू कक्कड़ कांगड़ा वाली देवी से अरदास लगा रही हैं, वहीं नेहा कक्कड़ अपनी दमदार आवाज में भजन गा रही हैं. पीछे टोनी कक्कड़ दिख रहे हैं, जिन्हें पहचान पाना वाकई बहुत मुश्किल हैं. सोशल मीडिया पर सोनू, नेहा और टोनी कक्कड़ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं और डेढ़ लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि माता रानी के आशीर्वाद से मिला है उन्हें जो भी मिला हैं. वहीं, कई यूजर ने लिखा कि माता रानी का आशीर्वाद इस परिवार पर हैं. 

Advertisement

भजन गाने वाली ऐसे बनीं बॉलीवुड की टॉप सिंगर 

6 जून 1988 को ऋषिकेश, उत्तराखंड में जन्मीं नेहा कक्कड़ ने 4 साल की उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था. नेहा अपनी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ के साथ देवी जागरण, माता की चौकी में भजन गाया करती थीं, इसके बाद उनका पूरा परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया. जब नेहा ग्यारहवीं क्लास में थीं, तब वह इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट के रूप में पहुंची, लेकिन वो शो को जीत नहीं पाई. 2008 में नेहा कक्कड़ ने खुद का एल्बम नेहा द रॉकस्टार लॉन्च किया, इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनका पहला हिट सॉन्ग कॉकटेल मूवी का सेकंड हैंड जवानी था. नेहा के अलावा सोनू कक्कड़ ने बाबूजी जरा धीरे चलो गाने से बॉलीवुड में सफलता हासिल की और कई हिट गाने गा चुकी हैं. वहीं, उनके भाई टोनी कक्कर भी म्यूजिक कंपोजर हैं और कई बेहतरीन गाने लिख और कंपोज कर चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aaryan को Case करने पर Anees Bazmee ने किया खुलासा | Bollywood News
Topics mentioned in this article