नेहा कक्कड़ ने Khad Tainu Main Dassa गाने पर दिए एक्सप्रेशन तो फैन्स बोले- ओवर एक्टिंग की दुकान...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'Khad Tainu Main Dassa फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

नेहा कक्कड़ ने Khad Tainu Main Dassa गाने पर दिए एक्सप्रेशन तो फैन्स बोले- ओवर एक्टिंग की दुकान...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वायरल वीडियो

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने शेयर किया इंस्टाग्राम रील
  • 'Khad Tainu Main Dassa' गाने पर देती दिखीं एक्सप्रेशन
  • फैन्स से बोलीं- चलो Duet करें
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज से सभी को दीवाना बना दिया है. खासतौर पर उनके पंजाबी गाने इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं. नेहा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनका कोई भी गाना मिलियन व्यूज से नीचे नहीं जाता. ऐसे में सिंगर नेहा कक्कड़ अपने फैंस के लिए एक और पंजाबी गाना 'Khad Tainu Main Dassa' लेकर आई हैं. इस गाने में रोहनप्रीत सिंह भी दिखाई दिए हैं. इस लेटेस्ट म्यूजिक एल्बम में दोनों की नोंक-झोंक देखने को मिल रही है. फैंस को दोनों का ये गाना काफी पसंद आ रहा है. अभी तक इस गाने को 3.9 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

वहीं, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) ने हाल ही में रिलीज हुए अपने नए गाने का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे काफी कूल अंदाज में नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे ब्लैक ट्रांसपेरेट श्रग, पर्पल क्रॉप टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट पहने काफी क्यूट दिख रही हैं. दरअसल, वीडियो में एक्सप्रेशन देते हुए नेहा लोगों से अपने साथ डुएट करने को कह रही हैं. नेहा की इंस्टाग्राम रील को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को एक तरफ जहां फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ सिंगर को ओवर एक्टिंग की दुकान भी बता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 'Khad Tainu Main Dassa' गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह ने गाया है. इस गाने में रजत नागपाल ने म्यूजिक दिया है, जबकि कप्तान ने लिरिक्स लिखे हैं. यह गाना अगम अजीम द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री पर रिलीज किया गया है. इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत 'तू अपना ख्याल रखया कर' और 'नेहू दा व्याह' में साथ देखे गए थे.