नेहा कक्कड़ ने खुद पिज्जा बनाते हुए शेयर किया VIDEO तो लोग बोले- बन गया आलू परांठा

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुद पिज्जा बनाती हुई नजर आ रही हैं. इसमें नेहा के साथ उनकी मां भी पिज्जा बनाने में साथ देती हुई दिख रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने खुद पिज्जा बनाते हुए शेयर किया VIDEO तो लोग बोले- बन गया आलू परांठा

पिज्जा बनाते हुए नेहा कक्कड़ ने शेयर की वीडियो

नई दिल्ली:

साल 2023 का जश्न मनाते हुए सेलेब्स इन दिनों अपनी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हालांकि कुछ सेलेब्स ट्रोलिंग का शिकार भी हो रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुद पिज्जा बनाती हुई नजर आ रही हैं. इसमें नेहा के साथ उनकी मां भी पिज्जा बनाने में साथ देती हुई दिख रही हैं. रोहनप्रीत सिंह का रिएक्शन भी वाइफ के पोस्ट पर देखने को मिला है. हालांकि जहां फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए भी दिख रहे हैं. 

पिज्जा बनाते हुए वीडियो किया शेयर

सिंगर ने कक्कड़ ने कुछ देर पहले ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह रेड कलर के आउटफिट में होटल में पिज्जा बना रही हैं. इस दौरान सिंगर के साथ उनकी मां भी वीडियो में दिख रही हैं. वहीं देखने से लग रहा है कि सिंगर का यह वीडियो क्रिसमस सेलिब्रेशन का है.

इसके अलावा होटल के कर्मचारी वीडियो में दिख रहे हैं तो बैकग्राउंड में नेहा के पति रोहनप्रीत की आवाज सुनने को मिल रही है. इस खास पोस्ट के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा, ''पता है? मैं खाना नहीं बनाती लेकिन यह आसान और बहुत कुछ था.'' वहीं रोहनप्रीत ने पहला कमेंट करते हुए वाइफ के लिए हार्ट इमोजी शेयर किया है. 

लोगों ने किया ये कमेंट

qrm1jc8o
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ की इस लेटेस्ट वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘'उल्टा सीधा पिज़्ज़ा बनाकर इतनी ख़ुशी. हम तो घर पर दिन भर खाना बनाते रहते हैं फिर भी घर वाले बोलते हैं तुम करती क्या हो.'' इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा, ‘'बन गया आलू परांठा.'' हालांकि नेहा के फैंस उनकी इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा,'' सिंगिंग के साथ कुकिंग भी. कितनी बार दिल जीतोगी.''