नेहा कक्कड़ ने नाश्ता करते हुए शेयर की तस्वीर, फैन्स से पूछा- चाय पियोगे या जूस?

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में नेहा जूस के साथ चाय पीती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो में सिंगर ब्रेकफास्ट करती नजर आ रही हैं. हालांकि, खास बात यह है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Photos) पराठे के साथ चाय और जूस एक साथ पी रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा, "चाय या जूस, आप क्या पीना पसंद करेंगे? मेरे पास दोनों है."

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. नेहा ने रोहनप्रीत से शादी करके सबको चौंका दिया था. शादी के बाद वह दोनों हनीमून पर विदेश घूमने गए थे.

Advertisement


बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में एक गाना ख्याल रख्या कर रिलीज हुआ था, जिसमें उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी नजर आए थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ ने एक गर्लफ्रेंड, एक पत्नी और एक मां का किरदार बखूबी अदा किया था. रोहनप्रीत सिंह के साथ इससे पहले भी वह नेहू दा व्याह सॉन्ग में नजर आई थीं. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इसी साल 26 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी. उनकी शादी के समय हल्दी, मेहंदी, संगीत सगाई और रिसेप्शन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe