नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, रोते हुए बोलीं- गलती आप करें...

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की उन चुनिंदा सिंगर्स में से एक हैं, जिनके चाहने वालों की लिस्ट सबसे लंबी है और जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की उन चुनिंदा सिंगर्स में से एक हैं, जिनके चाहने वालों की लिस्ट सबसे लंबी है और जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. नेहा सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, जिससे कि उनके फैन्स का भरपूर मनोरंजन होता है. नेहा को अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है. इसी क्रम में नेहा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में नेहा अपने गाने ‘खड़ तैनू मैं दस्सा' पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

नेहा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “इस गाने के लिए इंस्टाग्राम रील्स पर क्या जबरदस्त रिस्पांस मिला. आप सभी का धन्यवाद”. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा ब्लू कलर का सूट पहनकर गाने पर शानदार एक्टिंग कर रही हैं. वीडियो में एक्टिंग के दौरान नेहा रोती हुई भी नजर आ रही हैं. सिंगर के इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप इसकी हकदार हैं'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘क्यूट एक्सप्रेशन नेहू मैम'.

Advertisement

इस तरह से फैन्स नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कुछ देर पहले शेयर किये गए इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार नेहा ‘खड़ तैनू मैं दस्सा' में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आई थीं.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?