नेहा कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फैन्स को किया कंफ्यूज, पोस्ट में दी नए सॉन्ग की जानकारी

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक पोस्ट किया था, जिसके बाद इसकी चर्चा हर ओर हो रही है. हालांकि, एक बार फिर से नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट किया है, जिसके बाद अब सिंगर की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सस्पेंस पैदा हो गया है, हर कोई कन्फ्यूज है कि आखिरी नेहा प्रेग्नेंट हैं भी या नहीं. दरअसल, इस बात को लेकर तो अभी तक नेहा ने कोई खुलासा नहीं किया है कि वह असल में मां बनने वाली हैं या नहीं. लेकिन उनका जल्द ही एक नया गाना 'ख्याल रख्या कर (Khyaal Rakhya Kar Song)' आने वाला है. वहीं, नेहा के पोस्ट में फैन्स कमेंट करके बार-बार इस बात को पूछ रहे हैं कि असल में नेहा मां बनने वाली हैं या नहीं.

इस गाने में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक प्रेग्नेंट लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी. यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. गाने को नेहा और रोहनप्रीत ने मिलकर बनाया है. गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, "ख्याल रख्या कर." नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दिये थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी चीजें दिखाई गई थीं. 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग