नेहा कक्कड़ ने ‘पागला’ गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, फैन्स ने कहा- रुला दिया यार...देखें वायरल Video

नेहा कक्कड़ ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ‘पागला’ गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की उन चुनिंदा सिंगर्स में से एक हैं, जिनके चाहने वालों की लिस्ट सबसे लंबी है और जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. नेहा सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं, जिससे कि उनके फैन्स का भरपूर मनोरंजन होता है. नेहा को अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है. इसी क्रम में नेहा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में नेहा एक गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ का फेवरेट बना ये गाना

नेहा कक्कड़ ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वे ‘पागला' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं. बता दें कि यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसके म्यूजिक वीडियो में टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर नजर आई हैं. यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उससे भी ज्यादा नेहा के इस क्यूट वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं. नेहा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैंने कुछ दिनों पहले इस वीडियो को किसी दूसरे ऐप में पोस्ट किया था, लेकिन यहां रील्स पर भी पोस्ट करना पड़ा क्योंकि इन दिनों ये मेरा फेवरेट गाना है'.

Advertisement

4 लाख लोगों ने लाइक किया वीडियो

नेहा कक्कड़ के इस नए वीडियो को अब तक 4 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. रोहनप्रीत सिंह ने वीडियो पर कमेंट करते हुए दिल इमोजी बनाया है. वहीं एक यूजर ने लिखा है, ‘क्या एक्सप्रेशन दिए हैं...रुला दिया यार'. इस तरह से लोग वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?