Neha Kakkar ने टेबल पर चढ़कर किया डांस तो रोहनप्रीत ने किया गिद्दा, यूं की होली पर मस्ती- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी परिवार संग मस्ती में होली (Holi 2021) पर डांस करती हुई नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्‍ली:

होली (Holi 2021) का त्योहार पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. लोग एक-दूसरे को रंग लगाकर होली का जश्न मना रहे हैं. बॉलीवुड कलाकारों में भी इस त्योहार को लेकर खूब एक्साइटमेंट देखने को मिली. वहीं, बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी परिवार संग मस्ती में होली पर डांस करती हुई नजर आईं. होली के मौके पर नेहा कक्कड़ ब्लैक ड्रेस पहन जहां टेबल पर खड़े होकर डांस करते दिखाई तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी कभी पैसे लुटाते हुए तो कभी गिद्दा करते हुए नजर आए. इस वीडियो को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और टोनी कक्कड़ सहित परिवार के अन्य सदस्य भी मस्ती में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि नेहा कक्कड़ टेबल पर खड़े होकर डांस कर रही हैं. तेरा सूट सॉन्ग पर वह मस्ती में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वहीं रोहनप्रीत सिंह भी पैसे लुटाते हुए और गिद्दा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा टोनी कक्कड़ भी 'तेरा सूट' सॉन्ग पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए टोनी कक्कड़ ने लिखा, "हैप्पी होली, हम सब एक मस्तीखोर परिवार हैं."

Advertisement

Advertisement

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने परिवार के साथ होली से पहले ही पूल में पार्टी करती हुई नजर आ रही थीं. इस वीडियो में भी नेहा कक्कड़ और उनका परिवार 'तेरा सूट' सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे. इससे इतर नेहा कक्कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका 'मरजानेया' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा की सिंगिंग और रुबिना दिलैक व अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री ने चार चांद लगा दिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra दौरे पर PM Modi, 'महाराष्ट्र में अपार औद्योगिक संभावनाएं'|Maharashtra Assembly Elections