नेहा कक्कड़ का Video हुआ वायरल, 'सईयां जी' गाने पर यूं झूमती आईं नजर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) यूं तो इन दिनों 'इंडियन आइडल' को जज कर रही हैं. लेकिन इसके साथ ही वह समय-समय पर वह अपने म्यूजिक वीडियो भी रिलीज करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के साथ नेहा का 'सईयां जी (Saiyaan Ji)' गाना रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. अब हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सिंगर पिंक कलर का आउटफिट पहन झूमती नजर आ रही हैं. 


वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कैप्शन में लिखा, "मेरे नॉटी सईयां जी." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को अब तक 6 लाख 94 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नेहा कक्कड़ का यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

Advertisement


 नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका सॉन्ग 'गले लगाना है (Gale Lagana Hai Song)' रिलीज हुआ है. इस गाने में निया शर्मा और टीवी एक्टर शिविन एक साथ दिखाई दिए. नेहा कक्कड़ के इस सॉन्ग को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस ने एक गर्लफ्रेंड से लेकर एक पत्नी और मां का किरदार बखूबी निभाया था. उनके इस गाने को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: Season 1 का हुआ भव्य समापन, वीडियो देखें