पवन सिंह के लॉलीपॉप लागेलू को टक्कर देने आया नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का लॉलीपॉप सॉन्ग, आप ही बताएं कौन सा बेस्ट

अब पवन सिंह की इस सुपरहिट लॉलीपॉप को चैलेंज करने एक और लॉलीपॉप म्यूजिक की दुनिया में कदम रख चुकी है. जिसे गाया है दो ऐसे सिंगर्स ने जिनके पॉप सॉन्ग खासे हिट रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
पवन सिंह के लॉलीपॉप सॉन्ग को टक्कर दे रहा नेहा कक्कड़ का गाना
नई दिल्ली:

भोजपुरी सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू का क्रेज फैन्स के सिर चढ़कर बोलता रहा है. कोई डीजे पार्टी हो, बैचलर पार्टी हो या जहां कहीं भी जमकर धमाल करना हो. पवन सिंह के इस सुपरहिट डांस नंबर के आगे कोई गाना नहीं टिकता. इसकी बीट्स प्ले होती ही हाथ पैर हिलने लगते हैं और कमर मटकने लगती है. अब पवन सिंह की इस सुपरहिट लॉलीपॉप को चैलेंज करने एक और लॉलीपॉप म्यूजिक की दुनिया में कदम रख चुकी है. जिसे गाया है दो ऐसे सिंगर्स ने जिनके पॉप सॉन्ग खासे हिट रहते हैं. अब आप ही सुनिए इस नए लॉलीपॉप सॉन्ग को और बताइए कौन पड़ा किस पर भारी.

नेहा कक्कड़ का लॉलीपॉप सॉन्ग

ये लॉलीपॉप सॉन्ग रिलीज हुआ है नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ की आवाज में. हालांकि ये भोजपुरी के लॉलीपॉप सॉन्ग की तरह तड़कता भड़कता गाना नहीं है. फिर भी फैन्स को पसंद आ रहा है. इस सॉन्ग को गाया है खुद टोनी कक्कड़ ने. लिखा और कंपोज भी टोनी कक्कड़ ने ही किया है. इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज इस गाने को दी है. जिसका नशा ठीक वैसा ही है जैसा हमेशा रहता है. नेहा कक्कड़ की आवाज ने इस गाने को बेहद खूबसूरत बना दिया है.

Advertisement

Advertisement

फैन्स ने की नेहा की तारीफ

हमेशा की तरह इस पॉप सॉन्ग से भी नेहा कक्कड़ फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. यूट्यूब पर इस गाने को सुनते हुए फैन्स जी भरकर नेहा कक्कड़ की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि नेहा कक्कड़ की आवाज इस गाने में लॉलीपॉप की तरह ही मीठी लग रही है. एक फैन ने लिखा कि कक्कड़ भाई और बहन एक बार फिर म्यूजिक की दुनिया में हिस्ट्री क्रिएट करने आ गए हैं.

Advertisement