नेहा धूपिया ने शेयर कीं कैटरीना और विक्की की शादी से अनदेखी तस्वीरें, देखें यहां

नेहा धूपिया ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नेहा धूपिया ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें कैटरीना और विक्की की शादी में ली गई थीं. शेयर की गई इन तस्वीरों में नेहा ने खुद की तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. कहीं वे अपने हाथों की मेंहदी दिखाती नजर आ रही हैं तो कभी पोज़ मारती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में नेहा ब्लैक कलर का सूट पहने दिख रही हैं. उनका ये स्टाइल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

कैटरीना विक्की की शादी से शेयर की तस्वीरें 
हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लैक कलर के इस ट्रेडिशनल आउटफिट में नेहा का लुक बेमिसाल है. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं. 'अंगद इस फ्रेम में हैं, और क्यों ना हों मेरे यार की जो शादी थी'. इसके साथ ही वे सभी तस्वीरें अपने खास दोस्तों को टैग करती हैं. बता दें कि फैंस जमकर इस इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बात है इतनी सुंदर मेंहदी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इस लुक में आप काफी सुंदर दिख रही हैं.

Advertisement
Advertisement

वायरल हो रहा है ये वीडियो 
इन तस्वीरों के साथ ही नेहा धूपिया ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा पहले नाइट सूट में दिखाई देती हैं. वहीं अलगे ही पल वे एक दम सजी-धजी ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. नेहा के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar