नेहा धूपिया ने हवा में उछलकर दिया अजीबोगरीब पोज, फैन्स Photo देख बोले- पापा की परी फाइनली उड़ गई 

एक्ट्रेस ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जिसके बाद से वे चर्चा में आ गई हैं. Neha Dhupia की ये फोटो नार्मल फोटो से जरा हटके है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नेहा धूपिया फोटो
नई दिल्ली:

नेहा धूपिया बॉलीवुड से दूर होते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. नेहा आए दिन अपने से जुड़ी पोस्ट शेयर करती हैं, जिसे उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जिसके बाद से वे चर्चा में आ गई हैं. Neha Dhupia की ये फोटो नार्मल फोटो से जरा हटके है. एक्ट्रेस की इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. नेहा ने जो अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, उसमें आप उन्हें हवा में उछलकर पोज देते हुए देख सकते हैं. 

Neha Dhupia की इस फोटो को 'द कपिल शर्मा शो' के ऑफिशियल पेज पर शेयर किया गया है. इस फोटो को खुद नेहा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि नेहा ब्लैक कलर के आउटफिट और बूट्स में कैसे हवा में उछलकर पोज दे रही हैं. नेहा धूपिया की इस तस्वीर पर लोग अपनी-अपनी मजेदार प्रतिक्रिता दे रहे हैं. नेहा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है, "अपने पंख फैलाओ और उड़ो. या कम से कम कोशिश करो".  

Advertisement

नेहा की इस फोटो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "फाइनली पापा की परी उड़ गई", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मैम जरा आराम से नहीं तो फूल के गमले में घुस जाओगी". एक और यूजर लिखते हैं, "कितने रिटेक किए होंगे इस फोटो के लिए". बात करें एक्ट्रेस के काम की तो जल्द ही Neha Dhupia को A Thursday फिल्म में कॉप की भूमिका में देखा जाएगा.

Advertisement

ये भी देखें: स्पॉटलाइट : फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात

Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च