नीतू कपूर ने पोस्ट कर दी जानकारी, बताया 'नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा', जानें क्या है वजह

राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का नहीं होगा चौथा, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने पोस्ट कर दी जानकारी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

एक्टर राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है. केवल 58 साल की उम्र में एक्टर राजीव कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें, राजीव कपूर (Rajiv Kapoor Died) की मृत्यु हार्टअटैक के आने से हुई. एक्टर के निधन के बाद परिवारवालों को गहरा सदमा पहुंचा है. उनके यूं अचानक चले जाने से बॉलीवुड में शोक पसर गया है. वहीं, अब हाल ही में एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट कर जानकारी दी है कि कोरोनावायरस महामारी के कारण राजीव कपूर का चौथा नहीं होगा. 

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें लिखा है, "महामारी के कारण, दिवंगत राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. पूरा राज कपूर (Raj Kapoor) परिवार आपके दुख का हिस्सा है." नीतू कपूर की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का जन्म 25 अगस्त, 1962 को हुआ था. राजीव कपूर ने 'आसमान', 'लवर बॉय', 'जबरदस्त' और 'हम तो चले परदेस' जैसी कई फिल्मों में काम किया. लेकिन बतौर एक्टर उनका करियर चल नहीं सका और फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रहीं. राजीव कपूर ने बतौर डायरेक्टर 1996 में 'प्रेमग्रंथ' फिल्म बनाई जबकि बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने 1999 में 'आ अब लौट चलें' फिल्म बनाई थी.

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission- NDTV की पहल में Experts से समझिए Sustainable Future के लिए समाधान