नीतू कपूर ने शेयर की करीना और करिश्मा कपूर के बचपन की फोटो, तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंगे डायहार्ड फैंस 

नीतू कपूर ने एक थ्रोबैक गोल्ड फोटो शेयर की है, जिसमें करीना कपूर और करिश्मा कपूर के बचपन की झलक देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
करीना कपूर और करिश्मा कपूर के बचपन की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

कपूर सिस्टर्स करीना कपूर और करिश्मा कपूर अपनी तस्वीरों और पोस्ट के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वहीं दोनों अक्सर अपने बचपन की तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक पुरानी फोटो ने फैंस का ध्यान खींचा है, जो कि इन दोनों बहनों ने नहीं बल्कि चाची नीतू कपूर ने शेयर की है, जो कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर के बचपन की फोटो है. इसे देखकर डायहार्ड फैंस भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. 

दरअसल, हाल ही में नीतू कपूर ने अपने फोटो आर्काइव में से एक थ्रोबैक गोल्ड शेयर किया है. दरअसल, दिग्गज एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई पुरानी तस्वीर में बहन करीना कपूर के साथ छोटी करिश्मा कपूर और नताशा नंदा और निखिल नंदा नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, "द क्यूटीज़". इसके साथ एक दिल वाला इमोजी भी दिया. 

यह पहली बार नहीं है जब नीतू कपूर ने पुरानी तस्वीरों को शेयर किया है. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा और दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ एक थ्रोबैक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, "समय निकल गया...केवल यादें रह गई."

गौरतलब है कि करीना और करिश्मा कपूर अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता की बेटियां हैं और महान अभिनेता और फिल्म निर्माता राज कपूर की पोती और अभिनेता पृथ्वीराज कपूर की परपोती हैं. जबकि निखिल नंदा, अमिताभ बच्चन के दामाद और श्वेता बच्चन के पति हैं. वहीं नताशा नंदा उनकी बहन हैं. वहीं दोनों की मां रितू नंदा हैं, जो कि राज कपूर और कृष्णा कपूर की बेटी हैं. 

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE