ऋषि कपूर के निधन के बाद शूटिंग पर जाने से पहले कांपने लगी थीं नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा से कहा-‘मैं पागल हो जाऊंगी’

नीतू कपूर ने हाल ही में रिद्धिमा कपूर साहनी के शो में ऋषि कपूर की मौत के बाद फिल्मों में लौटने के बारे में बात की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड में कैसे किया कमबैक
नई दिल्ली:

नीतू कपूर, बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं, जिन्होंने 70 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया. वहीं उन्होंने ऋषि कपूर के साथ शादी करके दिग्गज पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर और शम्मी कपूर जैसे सितारों की फैमिली में शामिल हो गईं. लेकिन उन्होंने शादी के बाद कम ही फिल्मों में काम किया. पर ऋषि कपूर के 2020 में निधन के बाद जब उन्होंने शोबिज में दोबारा हिस्सा बनीं तो उनके हाथ पैर कांपने लगे. इसका जिक्र करते हुए फैब्युलस लाइव्स वर्सेज वाइव्स सीजन 3 के एपिसोड में उन्होंने बताया कि पति के निधन के बाद वह घबराई हुई थीं कि वह काम पर लौटने पर ट्रोल ना हो जाएं.  लेकिन उनके बच्चों रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर ने उन्हें सपोर्ट किया. 

1980 से 2020 तक नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया. लेकिन शादी और फैमिली पर ध्यान देने के लिए फिल्मों से दूरी बना ली. लेकिन एक्ट्रेस ने जब जुग जुग जियो में अपने बिग स्क्रीन पर वापसी के साथ फैंस की तारीफें बटोरीं. इसी पर बात करते हुए रिद्धिमा कपूर साहनी, जो नेटफ्लिक्स के रियलिटी शो का तीसरे सीजन में हिस्सा बनी हैं उन्होंने अपने जिंदगी के मुश्किल समय को याद किया. 

Advertisement

नीतू कपूर ने कहा, पापा (ऋषि कपूर) के जाने के बाद... मैं तैयार नहीं थी. आप जानते हैं कि ट्रोल करते है. लेकिन आप (रिद्धिमा और रणबीर) ने मुझे सपोर्ट किया. मैंने शो किया. विज्ञापन किया. मैं जाने से पहले कांपती थी. 

Advertisement

गौरतलब है कि 1980 में ऋषि कपूर ने नीतू कपूर से शादी की. 40 साल के बाद ऋषि कपूर का निधन हो गया. वहीं इसके बाद मुश्किल वक्त का उन्होंने सामना किया. इस पर उन्होंने कहा, अगर मैं घर पर बैठती और कुछ नहीं करती तो मैं पागल हो जाती. आज मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. मैं पिछले साल तक ठीक नहीं थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में बोले PM Modi, 'भारत टेकन फॉर ग्रांटेड रिश्ते नहीं बनाता'