बहू आलिया भट्ट और पोती को देख कर घर लौटीं Neetu Kapoor, VIDEO में बेहद खुश दिखीं एक्ट्रेस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बन गए हैं. आलिया भट्ट को बेटी हुई है. मुंबई में अस्पताल में उनकी डिलीवरी हुई है. अस्पताल में परिवार के सदस्यों का आना जाना लगा हुआ है. आलिया इस वक्त मुंबई के रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) पेरेंट्स बन गए हैं. आलिया भट्ट को बेटी हुई है. मुंबई में अस्पताल में उनकी डिलीवरी हुई है. अस्पताल में परिवार के सदस्यों का आना जाना लगा हुआ है. आलिया इस वक्त मुंबई के रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती हैं. आलिया भट्ट की सास और रणबीर कपूर की मां बहू और बच्ची को देखने के लिए अस्पताल पहुंची. अस्पताल में बच्ची को देख कर नीतू कपूर घर आ गई हैं और कार से निकलते हुए उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं. नीतू कपूर बच्ची के होने पर काफी खुश दिखीं और पैपराजी के सामने हाथ जोड़ी नजर आईं. 

लेटेस्ट फोटोज में नीतू कपूर ब्लू कलर का हॉफ शिमरी सूट पहने दिखीं. वायरल हो रहे वीडियो में नीतू कपूर काफी खूबसूरत दिख रही हैं. दादी बनने की खुशी उनके चेहरे पर दिखी. एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. ये तस्वीरें नीतू कपूर के बांद्रा में स्थित घर के बाहर की हैं. नीतू कपूर जैसे ही अपने घर पर पहुंचीं तो पैपराजी ने वेटरन एक्ट्रेस को दादी बनने पर बधाई दी. नीतू कपूर फोटोज में काफी खुश दिखीं, सभी की विशेज के लिए शुक्रिया कहते हुए उन्होंने धन्यवाद बोला. 

Advertisement

इस खास मौके पर नीतू कपूर पैपराजी को पोज भी देती दिखीं. कपूर खानदान में खुशी देखी जा सकती है. आलिया भट्ट लगातार सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अपडेट देखी जा सकती हैं. 
 

Advertisement

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime