नीतू कपूर ने अपनी दिवंगत ननद ऋतु नंदा को किया याद, फैमिली Photo शेयर कर बोलीं- बहुत अमेजिंग इंसान थीं

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने अपनी ननद ऋतु नंदा को बेहद खास अंदाज में याद किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन समय समय पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कभी उनकी बहन रिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम पर फैमिली पिक पोस्ट करती हुई दिखाई देती हैं, तो कभी उनकी मां नीतू कपूर फैमिली गेट टुगेदर की झलकियां शेयर करती हैं. हाल ही में एक बार फिर नीतू कपूर ने सोशल मिडिया पर एक फैमिली फोटो अपलोड की है. इस तस्वीर में पूरी फैमिली एक साथ डिनर एंजॉय करती हुई नजर आ रही है. इस फैमिली गेट टुगेदर में नीतू कपूर ने अपनी ननद ऋतु नंदा को याद किया है.

सोशल मीडिया पर अक्सर कपूर फैमिली के गेट टुगेदर की तस्वीरें छाई रहती हैं. एक बार फिर फैमिली मेंबर्स एक साथ डिनर एंजॉय करते हुए नजर आए. नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फैमिली डिनर की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में नीतू कपूर, रणधीर कपूर के अलावा उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर, बेटे रणबीर कपूर, और निताशा नंदा नजर आ रही हैं. फैमिली गेट टुगेदर में रणबीर की बुआ ऋतु नंदा के बेटे निखिल नंदा भी देखे जा सकते हैं. इस तस्वीर में जहां प्रिंटेड शर्ट और दाढ़ी वाले लुक में रणबीर डैशिंग लग रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर नीतू ने सफेद टी-शर्ट के साथ ब्लैक श्रग पहना है, जबकि रिद्धिमा व्हाइट टी-शर्ट और जींस में दिखाई दे रही हैं. 

Advertisement

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने अपनी ननद ऋतु नंदा को बेहद खास अंदाज में याद किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ऋतु नंदा बहुत ही लवेबल और अमेज़िंग इंसान थीं जिनका एक प्यारा सा दिल था. निखिल नंदा में उनकी सारी क्वालिटीज़ हैं. लव हिम'. आपको बता दें कि ऋतु नंदा ऋषि, रणधीर, राजीव और रीमा कपूर की बहन थीं और उनकी शादी उद्योगपति राजन नंदा से हुई थी. 2 साल पहले ऋतु नंदा का निधन हो गया था. उनकी एक बेटी निताशा और एक बेटा निखिल हैं, जिन्होंने 1997 में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से शादी की थी.

Advertisement

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी