ऋषि कपूर को इस एक्ट्रेस के साथ नीतू कपूर को महसूस होता था खतरा, उड़ीं थी अफेयर की अफवाह, कहा गया- 'दोस्त से कुछ ज्यादा' 

ऋषि कपूर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला में जिक्र किया कि उनकी पत्नी नीतू कपूर को सिर्फ एक बार किसी एक्ट्रेस से खतरा महसूस हुआ.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
ऋषि कपूर के साथ इस एक्ट्रेस को देख नीतू कपूर को खतरा महसूस होता था
नई दिल्ली:

दिवंगत ऋषि कपूर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला में खुलासा किया था कि उनकी वाइफ नीतू को तब खतरा महसूस हुआ जब वह अपनी बॉबी को स्टार डिंपल कपाड़िया के साथ 1985 में आई फिल्म सागर में साथ काम करने वाले थे. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि 1973 में बॉबी की रिलीज के कुछ समय बाद डिंपल कपाड़िया ने सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी और एक्टिंग छोड़ दी थी. वहीं सागर फिल्म डिंपल की रीमेक थी, जो कि तलाक के दो साल बाद आई थी. वहीं उस समय वह दो बेटियों ट्विंकल और रिंकी खन्ना की मां थी. 

ऋषि कपूर ने कहा, नीतू ने उन्हें बताया कि उन्हें केवल एक बार ही खतरा महसूस हुआ था, वह तब था जब उन्होंने सागर में डिंपल के साथ काम किया था. उन्होंने कहा, लेकिन उन्हें घबराने की जरुरत नहीं थी. एक्टर ने लिखा, डिंपल दोस्त थीं, भले ही बॉबी के दौरान वह उससे थोड़ी ज़्यादा रही हो. दस साल बीत चुके थे. वह अपने दो बच्चों के साथ शादी तोड़ चुकी थीं. और मैं भी दो बच्चों के साथ अच्छी तरह से बसा हुआ था. मैंने अपनी शादी में नीतू को कभी निराश नहीं किया. मैं एक खुशहाल शादीशुदा आदमी हूं और मेरी पत्नी प्यार करने वाली और मेरा साथ देने वाली है. नीतू न केवल मेरी पत्नी है, बल्कि वह मेरी दोस्त भी है.”

आगे उन्होंने लिखा, "अगर कभी हमारे रिश्ते में कोई उतार-चढ़ाव आया, तो उनके कारण नहीं वह मेरी वजह से था. और फिर भी, इसका कारण मेरी ज़िंदगी में किसी दूसरी महिला से कोई लेना-देना नहीं था. वह हमेशा मेरे लिए एक चट्टान की तरह रही और मेरे सबसे कमज़ोर पलों में मेरे साथ खड़ी रही. अगर किसी के साथ अच्छे या बुरे समय में हर तरह से सबसे अच्छे साथी के लिए ऑस्कर होता, तो वह उसे ज़रूर मिलता."

Advertisement

बता दें, डिंपल के बारे में ऋषि कपूर ने बताया कि वह उनसे तब मिले जब वह राजेश खन्ना से शादी में थी. और वह एक रॉकी शादी थी. लेकिन जब वह फिल्मों में लौटी तो वह और मैं अलग इंसान थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel का Triple Attack, Iran के साथ-साथ Iraq और Syria पर भी बरसाए घातक बम...देखें