हीरामंडी के अंदाज में जब नीरू बाजवा ने दिलजीत से मांगी उनकी प्रॉपर्टी, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन, लोग बार-बार देख रहे वीडियो

दिलजीत और नीरू का एक इंस्टाग्राम वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके अंदाज के फैंस कायल हो रहे हैं. इस फनी वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिलजीत और नीरू बाजवा का फनी वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की जोड़ी एक बार पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. इन दोनों की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3 इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होने जा रही है. इस बीच दिलजीत और नीरू का एक इंस्टाग्राम वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके अंदाज के फैंस कायल हो रहे हैं. इस फनी वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मजेदार वीडियो को शेयर किया है.

नीरू-दिलजीत का फनी अंदाज

वीडियो में एक खूबसूरत से कमरे में दिलजीत सोफे पर बैठे दिख रहे हैं, वहीं नीरू नीचे फर्श पर बैठी हैं और एक वायरल डायलॉग बोलती है. नीरू हीरामंडी स्टाइल में फनी अंदाज में कहती हैं, एक बार देख लीजिए.. 5-10 लाख दे दीजिए, दीवाने तो हम हो ही जाएंगी, आप बस अपनी प्रॉपर्टी हमारे नाम कर दीजिए. वीडियो में दोनों के फनी एक्सप्रेशन्स आपको भी हंसने पर मजबूर कर देंगे.  

Advertisement

2012 में रिलीज हुई थी जट्ट एंड जूलियट

बता दें कि दिलजीत और नीरू की जोड़ी फैंस की फेवरेट हैं. जट्ट एंड जूलियट 1 और 2 में दोनों को खूब पसंद किया गया और अब फैंस को जट्ट एंड जूलियट 3 का इंतजार है. अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी 'जट्ट एंड जूलियट' पहली बार 2012 में रिलीज हुई थी. जबकि एक साल बाद, फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया. लेकिन तीसरा पार्ट आने में कई साल लग गए. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार