नीना गुप्ता की नातिन देखी है आपने, शेयर की 'बेटी की बेटी'  के साथ खूबसूरत पहली फोटो तो फैंस भी हार बैठे दिल

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी नानी यानी मसाबा गुप्ता की बेटी के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसे फैंस और सेलेब्स का प्यार मिल रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
'
नई दिल्ली:

पंचायत एक्ट्रेस नीना गुप्ता हाल ही में नानी बन गई हैं और उन्होंने अपनी न्यू बॉर्न नातिन से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से मिलवाया भी है. एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "मेरी बेटी की बेटी." नीना ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह अपनी डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता की नवजात बेटी को प्यार से गोद में लिए नजर आ रही हैं. इसमें एक्ट्रेस बच्ची को देखते हुए मुस्कुरा रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरी बेटी की बेटी - रब रखा." जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि मसाबा और उनके अभिनेता पति सत्यदीप मिश्रा की बेटी का जन्म 11 अक्टूबर को हुआ. दंपति ने दशहरा पर इस खबर की घोषणा की. दोनों की शादी 2023 में हुई थी.

दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे के जन्म की खबर शेयर की. उन्होंने बच्ची के पैरों की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर के जरिए भावनाएं जाहिर की थीं. उन्होंने लिखा, "हमारी बहुत खास छोटी सी बिटिया एक बहुत ही खास दिन पर आई". दोनों ने बताया कि उनकी बेटी का जन्म शुक्रवार को हुआ है. डिजाइनर मसाबा ने पहले निर्माता मधु मंटेना से शादी की थी. फिर 2019 में दोनों का तलाक हो गया.

Advertisement

मसाबा ने एक शो में अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. कहा था कि उनकी मां नीना गुप्ता ने उन्हें अभिनय का पेशा अपनाने से मना कर दिया था. मसाबा ने इसकी वजह टाइपकास्ट होने से बचाना बताया. कहा कि वो जानती थीं कि मार्केट उनकी बेटी को एक बॉक्स में डाल देगा.

Advertisement

क्वीनी सिंह द्वारा होस्ट किए गए पॉडकास्ट में, मसाबा ने कहा था, “उन्होंने मुझे एक अभिनेत्री बनने की अनुमति नहीं दी. मुझे याद है कि मुंबई में अनुपम खेर का एक्टिंग स्कूल है और मैंने कहा, मैं अभिनय का अध्ययन करना चाहता हूं क्योंकि मैं एक अभिनेता बनना चाहती हूं. तब मां ने कहा, इसके बारे में सोचना भी मत. बोली थीं कि क्या तुम जानती हो कि तुम्हारा यह लुक बहुत अंतर्राष्ट्रीय और लगभग भारतीय नहीं है. आपको एक बॉक्स में डाल दिया जाएगा. और उस समय इंडस्ट्री बहुत अलग थी”. मसाबा अभिनेत्री नीना और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड की बेटी हैं. मसाबा का जन्म 1989 में हुआ था.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jharkhand CM Hemant Soren: झारखंड में CM हेमंत सोरेन ने बांटे नियुक्ति पत्र
Topics mentioned in this article